Ticker

6/recent/ticker-posts

गौरव के भाजपा में शामिल होते ही रामबाई के सपोर्ट की ऑडियो वायरल.. इधर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने एकजुटता की सौगंध लेने वाले नेताओं के.. दलबदल की बजह कही करोड़ों भुगतान की लंबित फाइले तो नही..?..

जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल भाजपा में..

दमोह। अबकी बार 400 पार के नारे को सार्थक करने भाजपा में दूसरे दलों के नेताओं की दनादन एंट्री से कांग्रेस में भगदड़ तथा भाजपा के कांग्रेसीकरण जैसे हालात साफ नजर आने लगे हैं। वही कांग्रेस समर्थक पंचायत प्रतिनिधियों को भाजपा में शामिल कराने के मामले में प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल सबसे आगे बने हुए हैं।

 इधर कांग्रेस समर्थक पंचायत प्रतिनिधियों की भाजपा में तवातोड़ एंट्री की एक बजह इन से संबंधितों के लाखों के बिल लंबे समय से अटके होना भी बताया जा रहा है।फिलहाल हम बात करते हैं दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रंजीता गौरव पटेल की भाजपा में एंट्री की।

 शुक्रवार को भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दमोह कटनी जिले के पंचायत क्षेत्र से जुड़े अनेक नेताओं की भाजपा में शामिल होने के लिए लाइन लगी रही। इन नेताओं में दमोह जिला पंचायत की अध्यक्ष रंजीत गौरव पटेल के अलावा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित नेता शिवचरण पटेल भी शामिल रहे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मंत्री प्रह्लाद पटेल पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की खास मौजूदगी रही।
 सौगंध खाने वाले अनेक नेताओ की भाजपा में एंट्री
 इसके पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती मंजू धर्मेंद्र कटारे भी भोपाल में भाजपा का दामन थाम चुके है। 2013 के चुनाव में पथरिया से कांग्रेस की प्रत्याशी रही श्रीमती मनीषा दुबे भी एक अन्य नेता दिनेश श्रीधर के साथ भाजपा में शामिल हो चुकी है। पथरिया क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं का एक के बाद एक भाजपा में शामिल होने की जहां अलग-अलग वजह बताई जा रही है।
वहीं 6 महीने पहले विधानसभा चुनाव के दौरान इन नेताओं के द्वारा पथरिया विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए सामूहिक रूप से माँ हरसिध्दि की सौगंध खाई गई थी। जिसकी वीडियो भी सामने आई थी वही एक-एक करके नेताओं की कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के साथ सुगंध क्यों है वीडियो फिर चर्चाओं में है।
गौरव पटेल का बसपा को सपोर्ट का ऑडियो वायरल..
 गौरव पटेल के भाजपा में शामिल होते ही पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ उनकी बातचीत का ऑडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें श्री पटेल पथरिया से बसपा प्रत्याशी रामबाई के सपोर्ट की बात कर रहे हैं। वही दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन, जबेरा से गोंडवाना प्रत्याशी विनोद राय तथा हटा से भाजपा की उमा देवी खटीक के पक्ष में बात करते नजर आ रहे हैं।

यहा उल्लेखनीय की वर्ष 2018 के चुनाव में पथरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले गजेंद्र गौरव पटेल को विजय उम्मीदवार बसपा प्रत्याशी श्रीमति रामबाई सिंह के मुकाबले चौथे स्थान पर संतोष करना पड़ा था। इधर 2022 में हुए जिला पंचायत के चुनाव में गौरव पटेल अपनी धर्मपत्नी और पथरिया जनपद की पूर्व अध्यक्ष रंजीता पटेल को जिला पंचायत का अध्यक्ष बनवाने में सफल रहे थे। उसे समय उनकी मदद भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिव चरण पटेल ने की थी।
धर्मेंद्र की भाजपा में एंट्री भी चर्चाओं में रही थी..
इधर रोजगार सहायक रहते भोपाल लेबिल की सेटिंग से अनेक पंचायतो में राशि मंजूरी से लेकर ठेकेदारी के कारण चर्चाओं में आए बटियागढ़ क्षेत्र के धर्मेंद्र कटारे ने जिला पंचायत चुनाव में अपनी पत्नी मंजू देवलिया को जिला पंचायत सदस्य बनवाने के बाद जिला पंचायत का उपाध्यक्ष बनवाने में भी सफलता हासिल की थी। विधानसभा चुनाव के पहले मंजू धर्मेंद्र कटारे भोपाल जाकर कांग्रेस में शामिल हो गई थी। 

लेकिन विधानसभा चुनाव के नतीजे पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में जाने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और दमोह सांसद रहे प्रहलाद पटेल के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री बनने के बाद धर्मेंद्र कटारे से संबंधित लाखों करोड़ों के बिल भुगतान की फाइले ठंडा बस्ती में डाल दिए जाने की चर्चाए सरगर्म हो उठी थी। पिछले महीने मंजू धर्मेंद्र कटारे की भोपाल में भाजपा में एंट्री की वजह भी लंबित बिल भुगतान की फाइल बताई जा रही थी। वही अब जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल के भाजपा में शामिल होने की बजह के पीछे भी ऐसे ही लाखों करोड़ों की उनसे संबंधित फाइलों का पेंडिंग होना कहा जा रहा है। पिक्चर अभी बाकी है

Post a Comment

0 Comments