Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत.. हेलमेट पहने होते जो शायद बच जाती जान

बाइक सवार दो युवकों की वाहन की टक्कर से मौत 

दमोह। सागर रोड पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रात के अंधेरे में तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां दोनो को मृत घोषित कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात सागर नाका बाईपास पावर हाउस के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया मौके पर लहू लुहान हालत में पड़े घायलों को देखकर वहां से निकल रहा है अन्य वाहन चालकों ने 100 डायल पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी।बाद में मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस एवं पुलिस टीम ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के दोनो को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान पथरिया थाना अंतर्गत सेमरा हजारी गांव के निवासी युवकों के तौर पर हुई है जो कि आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं तथा एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद सिहोरा से वापस लौट रहे थे इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। मृत युवकों के नाम दीवान पिता प्रकाश सिंह राजपूत 25 वर्ष तथा निशांत पिता तेज सिंह राजपूत 21 वर्ष दोनो निवासी सेमरा हजारी बताए गए हैं। 

पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की पतासाजी में जुटी हुई है। वही घटना स्थल के जो हालात सामने आए हैं उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार युवक यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। फिलहाल दोनों के शव मर्चुरी में रखवा दिए गए हैं। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। हादसे की जानकारी लगने पर जिला अस्पताल पहुंचे दोनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
 

Post a Comment

0 Comments