Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर की चर्चित होटल में रुके प्रेमी युगल ने क्यो उठाया चौकाने वाला कदम..? दमोह निवासी युवती की मौत का राज खुलने के पहले युवक की भी मौत.. युवती के गले मे कट के निशान, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप..

 होटल में रुके प्रेमी जोड़े की मौत का राज खुलना बाकी

जबलपुर। मदन महल क्षेत्र की आराध्या होटल में  रुके प्रेमी युगल द्वारा पदार्थ का सेवन कर लेने की वजह का खुलासा होने के पहले ही युवती के बाद युवक की भी मौत हो गई है। जिससे पुलिस के लिए इस चौंकाने वाले चर्चित मामले का पर्दाफाश करना और भी मुश्किल हो गया है। दरअसल मंगलवार को दमोह निवासी युवती के साथ रुके युवक का रूम में कोई विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों के जहर खा लेने की बात सामने आई थी। 

दमोह निवासी युवती आकांक्षा की मौत की पुलिस की पहुंचने के पहले ही होटल में हो गई थी वही युवक विपिन की अस्पताल में इलाज के दौरान रात को मौत हो गई थी। पहले दोनों की मौत की वजह जहरीला पदार्थ का सेवन मानई गई थी। लेकिन पुलिस जांच पंचनामा करवाई एवं पोस्टमार्टम के दौरान युवती के गले में धारदार हथियार से कट का निशान पाए जाने से जय स्पष्ट हो गया कि उसका गला काटा गया था।

पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों सौप दिया है। युवती के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। दमोह निवासी युवती तीन साल से जबलपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी।  बुधवार को युवती के परिजन पीएम हाऊस पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव को दमोह ले गए, जहां अंतिम संस्कार किया गया। मौसेरे भाई का आरोप है कि आकांक्षा ने जहर खाकर आत्महत्या नहीं की बल्कि उसका गला काटा गया है।


उसके गले में कट के निशान साफ नजर आ रहे थे। संजीव कुमार का कहना है कि धारदार हथियार से आकांक्षा का गला काटकर उसकी हत्या की गई है। और मामला आत्म हत्या का बताया जा रहा है। प्रथम दृष्टिया भी यह बात समझी जा सकती है कि कोई अपने हाथ से अपना गला नहीं काट सकता है। युवती के पिता का पूर्व में देहांत हो चुका है अब परिवार में छोटी बहन और मां बचे है। 

पुलिस के अनुसार आकांक्षा और विपिन एक दूसरे को जानते थे, दोनों के जल्द ही शादी करने की बात भी सामने आई है। लेकिन दोनों की उम्र में बहुत अंतर था।  मदन महल थाने के सब इंस्पेक्टर केसरी नंदन राय ने बताया कि  युवक और युवती एक होटल में रुकने गए थे, कुछ ही घंटो बाद उन्होंने जहर खा लिया था। परिजनों के आरोपों की जांच करवाई जा रही है। मौके से कुछ चीजें मिली है।

Post a Comment

0 Comments