Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर की चर्चित होटल में रुके प्रेमी युगल ने उठाया चौकाने वाला कदम... दमोह निवासी युवती की मौत, युवक का अस्पताल में इलाज जारी.. पुलिस जांच में जुटी..

 होटल में प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया..

जबलपुर। मदन महल क्षेत्र में एक होटल में रुके प्रेमी युगल के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया तथा उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर किया। इस दौरान होटल के स्टाफ ने जब रूम का दरवाजा खुलवाया तो युवक उल्टियां करता हुआ बाहर निकल गया वही युवती वेशुध पड़ी रही। जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र में आराध्या  होटल में पहुंचे प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस के बाद युवक होटल के रूम से बाहर निकल गया और उल्टियां करते हुए रिसेप्शन तक पहुच गया। इस दौरान उसने अपने परिचितों को फोन करके जानकारी दी। वही सूचना मिलने पर मदन महल थाना पुलिस ने होटल पहुंच कर जानकारी ली।

मदन महल थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि  होटल पहुंचे लोग युवक को अपने अस्पताल साथ ले गए जबकि युवती होटल के कमरे में ही रही। जिसको डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। होटल रजिस्टर में दर्ज युवती के नाम पते के आधार पर उसके परिजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है। बताया जा रहा है कि युवती का नाम आकांक्षा गोस्वामी जो दमोह की रहने वाली थी। जबकि युवक का नाम विपिन बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक युवक एवं युवती शाम करीब 4 बजे होटल पहुंचे थे और रात भर के लिए कमरा बुक किया था, शाम करीब 6 बजे उनके कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगीं, दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो रहा था, कर्मचारियों ने जब चिल्लाने की आवाज सुनी तो मैनेजर को बुलाया। 

जब मैनेजर ने कमरा खुलवाने का प्राय किया तो 15 मिनिट बाद युवक ने दरवाजा खोला और उल्टियां करते हुए बाहर भाग गया। वहीं युवती बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं युवक को शहर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआई प्रवीण धुर्वे का कहना है कि पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और युवक के संबंध में पतसाजी की जा रही है। वहीं युवती के परिजनों द्वारा युवक पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं वही पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments