Ticker

6/recent/ticker-posts

हैदराबाद की 36 वर्षीय युवती का शव.. ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया बकले में एक सड़क के किनारे कूड़ेदान के अंदर मिला.. जांच में जुटी पुलिस....

कूड़ेदान में मिला हैदराबाद की युवती का शव

हैदराबाद: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला का शव ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया बकले में एक सड़क के किनारे कूड़ेदान के अंदर मिला। महिला की पहचान चैतन्य मधागानी के रूप में हुई है। उनके पति, अशोक राज वरिकुप्पला, ऑस्ट्रेलिया छोड़कर दंपति के बेटे के साथ भारत आ गए, जिस से जांच तेज हो गई।एक बयान में, विक्टोरिया पुलिस ने कहा है कि होमिसाइड स्क्वाड के जासूस "आज दोपहर विनचेल्सिया के पास बकले में एक मृत व्यक्ति के पाए जाने के बाद" जांच कर रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि, "अधिकारियों को दोपहर के समय मृत व्यक्ति माउंट पोलक रोड पर मिला।" पुलिस ने कहा कि दूसरा अपराध स्थल मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर स्थापित किया गया था और माना जाता है कि यह बकले हत्याकांड से जुड़ा हुआ है। विक्टोरिया पुलिस के बयान में कहा गया है कि, "जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। जांच के इस स्तर पर, यह माना जाता है कि इसमें शामिल पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा। समुदाय के लिए तत्काल कोई खतरा नहीं है और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।" फ़िलहाल मामले की जांच चल रही है।

Post a Comment

0 Comments