Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर के मिस्टर स्कल बार और पब पर देर रात पुलिस की छापामार कार्यवाही से हड़कंप.. नशे में पार्टी सेलिब्रेट कर रही अनेक युवतियों सहित 100 से अधिक पकड़े गए.. पब मैनेजर गिरफ्तार, पब मालिक सहित अन्य लोग फरार..

 पब से100 से अधिक लोगों को नशा खोरी में पकड़ा

इंदौर। पुलिस ने मिस्टर स्कल बार और पब पर देर रात छापामार कार्यवाही करते हुए नशे में पार्टी सेलिब्रेट कर रही अनेक युवतियों सहित 100 से अधिक लोगों को पकड़ा है वही इस पूरे मामले में पांच लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तो वहीं बाकी लोगों को समझाइस देकर रवाना किया है।

इंदौर के बिचोली मर्दाना का बताया जा रहा है बता दे विजयनगर एसीपी को यह सूचना मिली थी कि बिचोली मर्दाना पर मौजूद मिस्टर स्कल बार और पब में देर रात 100 से अधिक लोग जिसमें युवतियां भी शामिल है वह नशा कर पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं इसी सूचना के आधार पर विजयनगर एसीपी कृष्ण लाल चंदानी ने देर रात पब पर दबिश दी और इस दौरान जैसे ही पुलिस ने पब पर दबिश देने पहुंची तो कई लोग भागने की कोशिश करने लगे , लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले में 100 लोगों को नशाखोरी के मामले में पकड़ा और कई को समझाइस देकर रवाना कर दिया।
पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर पब के मैनेजर धर्मेंद्र उज्जैनी और अन्य को गिरफ्तार किया तो वही पब के मालिक भूपेंद्र रघुवंशी सहित अन्य लोग फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस छापेमार कार्रवाई कर रही है। इस कारवाई में क्षेत्रीय कनाडिया पुलिस को दूर रखा गया था और पूरे मामले में जब एसीपी कृष्ण लाल चंदानी के द्वारा कार्रवाई की गई और कई तरह के लापरवाही सामने आई तो संबंधित पुलिस कर्मियों को भी जमकर फटकार लगाई गई और उन पर आने वाले दिनों पर कार्रवाई करने की बात भी पुलिस के वरिष्ठ  अधिकारियों के द्वारा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments