Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकसभा चुनाव आचार संहिता के दौरान भी नहीं रुक रहा रिश्वतखोरी का खेल.. सागर लोकायुक्त ने पन्ना विद्युत मंडल के सहायक अभियंता को.. 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा..

 सागर लोकायुक्त ने पन्ना विद्युत मंडल के सहायक अभियंता को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा..

पन्ना/सागर। प्रदेश में चुनाव आचार संहिता के दौरान भी रिश्वतखोरी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं राजा मामला पन्ना में सामने आया है यहां विद्युत मंडल के एक सहायक अभियंता सागर लोकायुक्त की टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद में कार्यवाही की है। पकड़ा गया अधिकारी मूल रूप से बिहार का निवासी बताया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना के वार्ड नम्बर 14 बेनि सागर मुहल्ला निवासी इमरान अली ने सागर लोकायुक्त एसपी को लिखित शिकायत में बताया था कि म प्र पू क्षे वि वि क लिमि पन्ना में पदस्थ सहायक अभियंता रत्नेश कुमार वर्मा निवासी, ग्राम-तेलनी पोस्ट कुसहो थाना जिला समस्तीपुर बिहार के द्वारा उसके वाहन के बिल पास करने के एवज में 10,000/- रूपये की मांग की जा रही है। 

उसके बाद लोकायुक्त टीम ने मामले की पुष्टि की तथा अपना जाल बिछाते हुए गुरुवार को म. प्र. पू. क्षे. वि. वि. क. लिमि. कार्यालय पन्ना में सहायक अभियंता रत्नेश वर्मा को इमरान अली से रिश्वत की रकम-10,000/- रुपये लेते ही पकड़ने में देर नहीं की। ट्रैपकर्ता टीम में उप पुलिस अधीक्षक श्री बी एम द्विवेदी,  निरीक्षक अभिषेक वर्मा सहित लोकायुक्त स्टाफ शामिल रहा। मारुति के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0 Comments