Ticker

6/recent/ticker-posts

लोस चुनाव में प्रत्येक बूथ पर भाजपा को जिताने जुट जाएं: जगदीश देवड़ा.. दमोह लोकसभा के चुनाव कार्यालय का उप मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन.. दादपुर पहुचे पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल ने क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मैच का किया शुभारंभ..

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत दमोह संसदीय क्षेत्र की बैठक

दमोह। संसदीय क्षेत्र दमोह के भाजपा पदाधिकारियों,मण्डल अध्यक्ष पूर्व सांसद और विधायक, पूर्व जिलाअध्यक्ष की बैठक का आयोजन जिला भाजपा कार्यालय में मप्र के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और पूर्व सांसद आलोक संजर के आतिथ्य में आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने की। पूर्व वित्त मंत्री और विधायक जयंत मलैया, पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ राम कृष्ण कुसमरिया, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार  लखन पटेल, वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह, विधायक उमा देवी खटीक, लोकसभा संयोजक जाहर सिंह और पूर्व जिला अध्यक्ष विद्यासागर पांडेय इस बैठक में मंचासीन रहें।

सर्वप्रथम भाजपा के महापुरुषों के चित्रों पर माल्यापर्ण कर बैठक का शुभारंभ किया गया। जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार और जिला सह मीडिया प्रभारी महेन्द्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में मुख्य अतिथि जगदीश देवड़ा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को प्रत्येक बूथ पर विजय दिलाने के लिए कार्यकर्ता से जुट जाएं, भाजपा का परिवार बहुत ही विशाल है हम पंच से लेकर लोकसभा में हैं और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय दिया और आह्वान किया कि अब हम 400 के लक्ष्य के साथ दमोह लोकसभा में भी जुट जाएं और प्रचंड जीत दर्ज करें।

विशिष्ट अतिथि आलोक संजर ने कहा कि लोकसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाना है। कार्यकर्ता अपने बूथ पर मजबूती के साथ संगठन के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम करें। भाजपा की विचारधारा सेवा और समर्पण की रही है। मेहनत कश इंसानों को दुनिया सलाम करती हैं, उन्होंने कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं जैसा कोई नहीं है। जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लोस चुनाव नजदीक है। अब हमें अपने बूथ, शक्ति केन्द्र पर वोट बढ़ाने का संकल्प लेकर चुनाव प्रबंधन कार्य में जुट जाना है। एक ही नारा, अब की बार फिर मोदी सरकार, ऐसा भाव लेकर कार्यकर्ता अपने बूथ को सशक्त बनाने के लिए प्रयास करे।

भाजपा जिला कार्यालय में लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के द्वारा किया गया, बैठक का  संचालन महामंत्री रामेश्वर चौधरी ने किया  दमोह लोकसभा स्तरीय बैठक में  पूर्व विधायक, जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, जनप्रतिनिधि लोकसभा सह संयोजक सहित लोकसभा क्षेत्र की आठों विधान सभा क्षेत्र से अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने हटा मण्डल की बैठक को किया संबोधित.. दमोह। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के जिले के हटा मण्डल की बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर पार्टी को जिताने के लिए प्राणपण से जुट जाएं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार गरीब कल्याण को लेकर सैकड़ों योजनाएं चला रही हैं। सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की अथक प्रयासों से हम विधान सभा चुनाव में अपर वोटों से जीते हैं। हमारा प्रयास अब यह होना चाहिए कि  सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राही को ही मिले, बूथ पर प्रत्येक कार्यकर्ता को गांव चले अभियान के तहत करणीय कार्य करना है, अगले दो माह तक पूर्णकालिक के रूप में अपनी सेवाएं पार्टी को दें। हटा विधायक उमा खटीक, जिला मंत्री अरविंद उपाध्याय, विधान सभा विस्तारक विजय पटेरिया ने संबोधित ने भी संबोधित किया।
इस बैठक में जिला मंत्री  बृजेश दुबे, अनीता खरे, नगर मंडल अध्यक्ष मनीष पल्या, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष भोले सराफ, रत्नेश खटीक, मनीष जैन,जिला महामंत्री ओबीसी मोर्चा शिवशंकर कुशवाहा, अंजना चौबे,मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा श्रीमती रजनी दुबे, सौरभ नेमा,सोमिल हजारी,सुशील सेलट, विक्रम वर्मन, रीतेश अग्रवाल, रवि सोनी, सुधीर बजाज,पप्पू खटीक, प्रिंस खटीक, शैलेश पटेल, कस्सी साहू, गुड्डू गुप्ता,अनिल साहू, आदि नगर में निवासरत ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्त्ता की उपस्थिति रहीं।

 पंचायत मंत्री ने क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल का शुभारंभ किया..  दमोह। एक बड़ा टूर्नामेंट लगातार हो रहा हैं आज छठवा दिवस है। ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसी प्रतिस्पर्धाएं जन सहयोग से हो तो ग्रामीण क्षेत्र में जो खेल मैदान बने है उनकी सार्थकता भी साबित होती हैए लेकिन अभी भी आने वाली पीढ़ी को मैदान पर खेलने की जरूरत है ऐसे आयोजन स्वाभाविक तरीके से जिनके भीतर खेल भावना होती है उसकी तरफ प्रेरित होते हैं। मैं ग्रामीण प्रतिस्पर्धाओं का सदैव समर्थक रहा हूं और खेल भावना को मजबूती के साथ आगे बढ़ाएं।

इस आशय के विचार प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास श्रम विभाग मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने आज जिले के ग्राम दादपुर में चल रहे प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का शुभारंभ करते हुये व्यक्त किये। इस अवसर पर पंचायत मंत्री श्री पटेल ने मप्र राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ रामकृष्ण कुसमरियाए हटा विधायक उमादेवी खटीक के साथ मैदान पर खिलाड़ियों से परिचय लिया और सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर फाइनल मैच की शुरुआत कराई। क्रिकेट का फाइनल मैच पन्ना एवं गुनौर के बीच खेला गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रीय गान के साथ हुआ। इस अवसर पर आयोजन समिति ने पंचायत मंत्री श्री पटेल का स्वाफा पहनाकर सम्मान किया। गोपाल पटेल लक्ष्मण तिवारी रणधीर दाहिया और मयंक तंतवाय ने मंत्री प्रहलाद पटेल की आगवानी कर स्वागत किया। इस अवसर पर शिवचरण पटेल नरेंद्र व्यास नरेंद्र बजाज सतीश तिवारी अनिता खरे धर्मेन्द्र कटारे गोपाल पटेल जिला पंचायत सीईओ अर्पित वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सन्दीप मिश्रा हटा एसडीएम रीता डहेरिया जनपद सीईओ बीएस यादव एसडीओपी हटा नीतेश पटेल नायब तहसीलदार शिवराम चढ़ार और बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments