Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे तीर्थ यात्री बस के कांच फोड़कर लूट का प्रयास.. बालाघाट के परसवाड़ा से छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम जा रही थी बस.. एएसपी ने पथराव की बात स्वीकारी, लेकिन कारवाई नहीं करने आवेदन की बात कहीं..

 तीर्थ यात्री बस के कांच फोड़कर लूट का प्रयास

दमोह जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर जबलपुर रोड पर  हथनी तिराहे के पास आसामाजिक तत्वों द्वारा तीर्थ यात्री बस पर लूट के उद्देश्य से पथराव किए जाने का सनसनी के घटनाक्रम सामने आया है। यह बस बालाघाट के परसवाड़ा से छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम जा रही थी।  इस घटना को लेकर एएसपी संदीप मिश्रा ने बस पर पथराव होने की बात स्वीकार की है वहीं उनका कहना है कि बस यात्रियों द्वारा जो आवेदन दिया गया है उसमें किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं चाहने की बात कहीं गई है।

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर बीती रात हथनी गांव तिराहे पर बस क्रमांक एमपी 51-P-0158 के फ्रंट कांच पथराव करके फोड़ दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई इस वारदात के दौरान बस अनियंत्रित हो पाती उसके पहले ही चालक विनय ठाकुर ने होशियारी दिखाते हुए बस को रोक दिया वहीं घबराए यात्रियों ने बस से नीचे उतरकर शोर मचाना शुरू कर दिया। एक यात्री ने 100 डायल को भी कॉल लगा दिया जिससे कुछ ही देर में मौके पर हंड्रेड डायल पुलिस पहुंच गई। जिससे बदमाशों को लूटपाट की वारदात तो अंजाम देने का मौका नहीं मिला तथा उनको उल्टे पांव जंगल की तरफ भागना पड़ा।

मंडला निवासी बस चालक विनय ठाकुर ने बताया कि वह बालाघाट  से तीर्थ यात्रियों को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था। दमोह के पहले हथनी तिराहे के पास कुछ बदमाशों ने अचानक बस के सामने आकर पथराव करके बस को रुकवाने दहशत फैलाने बस के दोनों फ्रंट कांच और साइड ग्लास तोड़ दिए। पथराव में दो यात्रियों को चोटें भी आई हैं। आरोपियों की मनो दशा देखकर ऐसा लगा जैसे वह बस लूटने का प्रयास कर रहे हो। तभी बस में मौजूद यात्री आक्रामक हो गए, जिससे डर के मारे बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद मैंने डायल हंड्रेड को सूचना दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची और बस को मारूताल बाईपास चौराहे पर खड़ा करवाया। सुबह नोहटा थाने में पदस्थ एएसआई अलजार सिंह ने बस यात्रियों के बयान दर्ज करके  अज्ञात आरोपियों की तलाश की बात कही है। वही लूट के इरादे से घटना के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहने के बजाए घटना की जांच की बात कही है। पुलिस की कार्रवाई पूरी होने के बाद गुरुवार को बस बागेश्वर धाम के लिए रवाना हो गई है। जबकि इस घटना को लेकर एएसपी संदीप मिश्रा ने बस पर पथराव होने की बात स्वीकार की है वहीं उनका कहना है कि बस यात्रियों द्वारा जो आवेदन दिया गया है उसमें किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं चाहने की बात कहीं गई है।

Post a Comment

0 Comments