Ticker

6/recent/ticker-posts

रफ्तार का कहर.. दमोह सागर रोड पर टायर बूस्ट होने से अनियंत्रित ट्रक ने यूपी की कार को टक्कर मारी, गुजरात निवासी युवक की मौत.. इधर जबलपुर रोड पर इटावा से रायपुर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा..

हाइवा की टक्कर से कार चालक युवक की मौत

दमोह। सागर रोड पर गुरुवार को एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कंटेनर द्वारा क्रासिंग के दौरान कार को सामने से सीधी टक्कर मार देने की वजह से कार को चल रहा है गुजरात निवासी युवक की मौत हो गई है वही उसके साथी का इलाज जारी है। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगे का टायर बूस्ट होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर कार से टकराया होगा। जिससे कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए होंगे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 10:30 बजे दमोह से सागर की तरफ जा रही टाटा नेक्सोंन कार क्रमांक UP 32ML 5108 को सागर नाका चौकी क्षेत्र में ढाबा के पास सामने से आ रहे दमोह पासिंग के हाइवा ट्रक क्रमांक एमपी 34 H 0316 ने क्रॉसिंग के दौरान टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के चालक साइड के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार को चला रहे गुजरात निवासी सचिन पटेल अगली सीट पर फंस कर रह गया। बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल ने सचिन पटेल के साथ घायल नितेश पटेल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। घायल नीतीश ने बताया कि वह लोग गुजरात के निवासी है कार से घूमने के लिए गए थे। यूपी से वापस गुजरात लौटते समय यह हादसा हो गया।
घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगे का टायर बूस्ट होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर कार से टकराया होगा। जिससे कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए होंगे। हादसे में ट्रक का चालक साईड का पहिया भी बाहर हो जाने से चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर सागर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जहां उनके द्वारा घटनास्थल पर जांच कार्यवाही की जा रही है वहीं टक्कर मारने के बाद को सड़क पर खड़ा करके चालक फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

जबलपुर नाका बाईपास पर ट्रक पलटने से चालक घायल
दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत जबलपुर मार्ग पर देर रात अग्रवाल वेयर हाउस के सामने अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया। हादसे में घायल छतरपुर निवासी ट्रक चालक भवानी सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारुताल बाईपास पर हुए हादसे की बजह फिलहाल पता नही लग सकी है। 
वही ट्रक यूपी के इटावा से रायपुर छत्तीसगढ़ जा रहा था। घटनास्थल की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रॉसिंग के दौरान चालक को नींद का झोंका आबे की वजह से ट्रक के नियंत्रित हो जाने से यह हादसा हुआ होगा। फिलहाल जबलपुर नाका चौकी पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments