Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जिले के बाइक सवार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में मील के पत्थर से टकराए, एक की मौत दो जबलपुर रेफर.. रात के अंधेरे में गाड़ी की गति पर नियंत्रण.. और हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

बाइक सवार मील के पत्थर से टकराए, एक की मौत

दमोह। बीती रात तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के धनेटा मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवक हादसे के शिकार हो गए जिसमें एक युवक की स्वास्थ्य केंद्र लाते समय रास्ते में मौत हो गई। दो युवकों को जबलपुर रेफर किया गया है। हादसे के बाद जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर कहा जा सकता है कि यदि गाड़ी की गति पर नियंत्रण होता और युवक हेलमेट पहने होते तो शायद मौत नहीं होती।

 प्राप्त जानकारी अनुसार झलौन धनेटा मार्ग पर पड़ने वाले शंकरघाट पुल के अंधे मोड़ पर बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे मील के पत्थर से टकरा गए हादसे का शिकार हो गए जहां सड़क किनारे लगा मील का पत्थर टूटकर दूर जा गिरा। जहा तारादेही की ओर आ रहे दमोह एडीशनल एसपी संदीप मिश्रा ने घायलों को प्राइवेट वाहन से इलाज के लिए तेन्दूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। लेकिन सर फट जाने की वजह से अधिक रक्त स्त्राव से रास्ते में एक युवक की मौत हो गई और दो को गंभीर हालत के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार तीनों युवक सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम नेहागुवा अनंतपुरा के जो रिश्तेदारों के यहां सर्रा मादे ग्राम जा रहे थे लेकिन रास्ते में हादसे के शिकार हो गए। जिसमें विनोद पिता तुलसीराम गौड़ उम्र 19 वर्ष की इलाज के लाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं सरमन पिता राजेन्द्र गौड़ 18 वर्ष और प्रकाश पिता इंदौर गौड़ उम्र 25 वर्ष दोनों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। तेन्दूखेड़ा से विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments