Ticker

6/recent/ticker-posts

नरसिंहगढ़ क्षेत्र में कुचबदियो के डेरे के पास आपसी विवाद में सूअर मार बम फटने से दो युवक घायल.. पुलिस पूछताछ में घायलों द्वारा सुतली बम फटने की जानकारी देकर गुमराह करने की कोशिश की जाती रही..

आपसी विवाद में सूअर मार बम फटने से दो घायल

दमोह। देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत तुल्लू झिरिया क्षेत्र में तालाब के किनारे निवास करने वाले कुचबदिया समुदाय के डेरे के पास सूअर मारा बम फटने से वहां मौजूद दो युवक घायल हो गए जिन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में घायल युवको द्वारा बयान बदल बदलकर गुमराह करने की कोशिश की जाती रही। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत तुल्लू झिरिया क्षेत्र में तालाब के किनारे निवास करने वाले कुचबदिया समुदाय के डेरे के पास इमली के पेड़ के पास तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग चौंक उठे। वही मौके पर आकाश अहिरवार एवं गट्टू आदिवासी करते हुए घायल पड़े मिले। इसके बाद पुलिस 100 डायल और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। घायल लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया कोई बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक घटनास्थल के अधिकांश साक्षयो को साफ कर दिया गया था। पुलिस को यहां पर सुतली बम फट जाने की वजह से हादसा होने की जानकारी दी गई। 
जबकि सूत्रों का कहना है कि यहा पर डेरा डाले कुचबंदिया समाज के लोग अवैध रूप से महुआ की देशी शराब निर्माण के साथ जंगल मे शिकार के लिए देशी सूअर मार बम का उपयोग करते रहते है। बम फटने की घटना की वजह नशे में दोनों युवकों के बीच आपसी झूमा झटकी बताई जा रही है। हालांकि पुलिस को वास्तविक हालातो को पता नहीं लगे इसलिए सुतली बम फटने की कहानी सुनाई जा रही है। फिलहाल नरसिंहगढ चौकी पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। शकील मुहम्मद की खबर

Post a Comment

0 Comments