Ticker

6/recent/ticker-posts

रोजगार दिवस पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दमोह पूजा यादव से किया संवाद.. विभिन्न योजनाओं में 1244 हितग्राहियों को 3003.34 लाख की ऋण राशि वितरित.. इधर जबेरा विस के विभिन्न ग्रामों में पहुंचे राज्यमंत्री श्री लोधी

विभिन्न योजनाओं में 1244 हितग्राहियों को ऋण राशि

दमोह। रोजगार दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम अंतर्गत आज प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉण्मोहन यादव ने मुरैना जिले से ऑनलाईन हितग्राहियों से संवाद किया । इस दौरान विभिन्न स्वरोजगार योजनाओं में 1244 हितग्राहियों को 3003 34 लाख की ऋण राशि को प्रतीकात्मक रूप से वितरण किया गया। एनआईसी दमोह में कलेक्टर मयंक अग्रवाल जिला पंचायत सीईओ अर्पित वर्मा सहित हितग्राहियों ने कार्यक्रम को देखा व सुना तथा संवाद किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी द्वारा विभिन्न स्वरोजगार योजनाओं में दमोह छतरपुर अनूपपुर और बड़वानी के एक.एक हितग्राही से जीवंत संवाद किया ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दमोह जिले की पूजा यादव से जीवंत संवाद किया। पूजा यादव ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना अंतर्गत एसबीआई स्टेशन शाखा से 05 लाख के ऋण सहायता से आरओ वाटर प्लांट स्थापित किया है इसके लिये मुख्यमंत्री जी ने पूजा यादव का तालियों से स्वागत किया एवं उज्जवल भविष्य की कामना की ।

पूजा यादव ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से ऑनलाईन चर्चा करते हुये वाटर पंप लगाने के बात कही। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री यादव ने पूछा कि इसके लिये आपको दमोह में इतना मार्केट मिल जायेगा और इसके पहले कभी आपने काम किया है जिस पर पूजा यादव ने कहा मार्केट मिल रहा है सर और वाटर पंप पहले से चालू थाए इसे और आगे बढ़ाया है। 
पूजा यादव के काम के लिये मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उनकी हिम्मत की दाद दी। कार्यक्रम में कलेक्टर मयंक अग्रवाल जिला पंचायत सीईओ अर्पित वर्मा हटा विधायक प्रतिनिधि पंकज शर्मा महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र मंदाकिनी केवलिया पाण्डेय एवं अन्य विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे। 

जबेरा के विभिन्न ग्रामों में पहुंचे राज्यमंत्री श्री लोधी
दमोह।  प्रदेश के संस्कृति पर्यटन धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री धर्मेंद्र सिंह लोधी जबेरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामों में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट की।

राज्यमंत्री श्री लोधी जबेरा में चल रहे मंत्री कप 2024 के फाइनल में सम्मिलित हुए। फाइनल मैच कोंरता और जबेरा के बीच खेला गयाए जिसमें जबेरा टीम ने पहले बैटिंग की कोंरता टीम ने बालिंग 15-15  ओवर के मैच में जबेरा टीम विजयी हुई उप विजेता टीम कोंरता रही। विजय टीम को मंत्री श्री लोधी ने पुरस्कार वितरण करते हुए बधाई दी।
राज्यमंत्री श्री लोधी पवन पड़रिया में चल रही श्री राम कथा महायज्ञ में सम्मिलित हुए। उन्हेंने कहा कि राम कथा सुनने से घर में सुख समृद्धि बढ़ती है। कथा श्रवण करने से सारे पाप कट जाते हैं। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में संपन्न हो गई है और संपूर्ण देश में दीपावली जैसा माहौल रहा था।

Post a Comment

0 Comments