Ticker

6/recent/ticker-posts

नए ट्रैक्टर की खुशियां मातम में बदली.. तिल गणेश पर जटाशंकर मार्ग पर दर्दनाक हादसा.. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली से उछल कर गिरे दो बच्चों सहित तीन की मौत..

तिल गणेश पर जटाशंकर मार्ग पर दर्दनाक हादसा

छतरपुर जिले के जुझारपुर बक्सवाहा से जटाशंकर धाम जा रहे एक नई नवेले ट्रैक्टर के हादसे का शिकार हो जाने से दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में घायलों का इलाज जारी है।
तिल गणेश के दिन सामने आए दर्दनाक हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि जुझारपुर के लोधी परिवार में नया ट्रैक्टर आया था जिसको लेकर बेहद उत्साहित लोधी परिवार के लोग नए ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जटाशंकर धाम जा रहे थे इनके साथ में गांव की अन्य लोग जिनमे बच्चे भी शामिल थे ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो जाने से करीब तीन दर्जन लोग हो गए थे। 
बताया जा रहा है कि बाजना मार्ग पर बिजावर के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिससे इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली से उछलकर करीब दर्जन भर बच्चो सहित अन्य लोग नीचे गिर कर ट्राली के पहियों की चपेट में आ गए। हादसे में दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई वहीं एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो जाने की खबर सामने आई है हादसे में घायलों को बिजावर के अस्पताल तथा वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की जानकारी लगने पर कुछ ही देर बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे वह एंबुलेंस की मदद से हादसे के शिकार लोगों को अस्पताल भिजवाया गया।

Post a Comment

0 Comments