Ticker

6/recent/ticker-posts

एनएच 44 सागर नरसिंहपुर हाईवे पर कोहरे की धुंध में रफ्तार का कहर.. नीम घाटी पर पांच गाड़ियां एक दूसरे से टकराई.. इधर दमोह पन्ना रोड पर ट्रक की टक्कर से बस चालक की मौत, जबलपुर से ककरेठी जा रही थी बस..

 NH 44 पर कोहरे की धुंध में रफ्तार का कहर..

 सागर। सागर नरसिंहपुर नेशनल हाईवे 44 पर रविवार सुबह कोहरे की धुंध के साथ रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक-एक करके पांच गाड़ियां आपस में टकराती चली गई हादसे में पांच लोग घायल भी हुए गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई। लेकिन गाड़ियों के अगले पिछले हिस्से को जमकर नुकसान पहुंचने की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
गौरझामर थाना अंतर्गत नीम घाटी से यह वीडियो तस्वीर की है जहां रविवार सुबह कोहरे के बीच में वाहनों का आवागमन अपनी रफ्तार से जारी था। इसी दौरान एक क्रेटा कार कोहरे के कारण सबसे पहले अनियंत्रित हुई इसके अचानक रुकते ही पीछे से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी।
 इस दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक भी अनियंत्रित होकर टकराता चला गया। एक के बाद एक तीन गाड़ियों के आगे पीछे से टकराने के हालत से इनमें सवार लोग तथा चालक परिचालक कुछ समझ पाते इसके पहले ही एक कंटेनर तथा इसके पीछे ट्रक भी आकर टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए।
एक-एक करके पांच गाड़ियों के टकराने के बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई तथा हादसे में गंभीर एक ट्रक चालक एवं परिचालक को गंभीर घायल अवस्था में देवरी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। तीन अन्य लोगों को मामूली चोटे पानी पर गौरझामर में प्राथमिक इलाज कराया गया। इस घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया वायरल हो रही वीडियो में तीन ट्रक एक कंटेनर और क्रेटा कार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त पड़ी हुई नजर आ रहे हैं।

लोगों की भीड़ लगी हुई है घायलों को ले जाया जा रहा है वहीं सभी वाहनों को हुई क्षति साफ नजर आ रही है। नीम घाटी उतरते समय हुई यह दुर्घटना आने वाले दिनों में कोहरे के दौरान होने वाले हादसों के प्रति सचेत करने वाली साबित हो सकती है यदि वाहन चालक कोहरे के दौरान गति पर नियंत्रण रखें और एकदम से पावर ब्रेक का इस्तेमाल नहीं करें तो।

दमोह पन्ना रोड पर सड़क दुघर्टना में बस चालक की मौत

दमोह। दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला है। जबलपुर से ककरेठी जा रही नूरी कंपनी की बस को गेसावाद थाना क्षेत्र में खड़ा करके अगले चेक को चेक कर रहे बस चालक तथा क्लीनर को तेज रफ्तार ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बस चालक की मौत हो गई वहीं क्लीनर का इलाज जारी है।
बताया जा रहा है कि देर रात जबलपुर से ककरेठी जा रही नूरी ट्रांसपोर्ट की बस के ड्राइवर साइड के अगले चक्के के बेरिंग से आवाज आने पर चालक द्वारा बस को नकटी के समीप रोक दिया गया था।

 इस दौरान चालक जितेंद्र मिश्रा निवासी गैसाबाद के साथ क्लीनर राज सेन निवासी परसोरिया बस से उतरकर अगले चके को चेक कर रहे थे। इसी दौरान पन्ना तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक इन दोनों को टक्कर मारते हुए निकल गया। देर रात दोनों घायलों को हटा से जिला अस्पताल व्यापार किया गया।

 जहा बस चालक जितेंद्र पिता मुकुंदीलाल मिश्रा को मृत घोषित कर दिया गया। जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने रविवार सुबह शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौप दिया है। वही गैसाबाद थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments