Ticker

6/recent/ticker-posts

गढ़ाकोटा में चुनाव के बाद बवाल मामले में पूर्व CM दिग्गी राजा की एंट्री.. ज्योति पटेल के आरोपों को गोपाल भार्गव ने हार की हताशा से जोड़ा.. गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद ज्योति पटेल ने जान का खतरा बताया था..

गढ़ाकोटा बवाल में पूर्व CM दिग्गी राजा की एंट्री..

सागर। गढ़ाकोटा क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के बाद दो पक्षों के विवाद के दौरान कांग्रेस समर्थकों की गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद निर्मित तनावपूर्ण हालात में राजनीतिक बयान बाजी आग में घी का काम करने जैसी साबित साबित हो रही है। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल मामले में भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर गंभीर आरोप लगा चुकी है वहीं श्री भार्गव इसे हर की दर से राजनीतिक नौटंकी करार चुके हैं। मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की भी एंट्री हो चुकी है।

हालांकि घटनाक्रम की जानकारी लगने के बाद सागर से कलेक्टर एसपी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करके मामले को संज्ञान में ले चुके हैं मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की पहचान किए जाने का दौर जारी है तथा प्रशासन द्वारा हालात पर नियंत्रण की बात कही जा रही है।

उल्लेखनीय है शनिवार की शाम गढ़ाकोटा में रहली से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटैल के एक समर्थक के घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में दर्जन भर से अधिक लोगो द्वारा तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस दौरान गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना को लेकर ज्योति पटैल ने फेसबुक लाईव के जरिए भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव एवं उनके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी जान का खतरा बताया था।
इधर इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने आरोपो को गलत बताते हुए इसे कांग्रेस की करारी पराजय की हताशा से जोड़ते हुए  हार को बौखलाहट की नाटक नोटंकी करार दिया था। वही छतरपुर के राजनगर क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान की चुनाव के दौरान गाड़ी से कुचलकर हत्या के बाद वहां पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रविवार को जहां धरने में शामिल हुए वही भोपाल वापसी के पूर्व रात्रि में गढ़ाकोटा पहुंच कर विश्राम करेंगे। सोमवार सुबह कांग्रेस जनों से चर्चा करेंगे और अपना बयान देंगे।

Post a Comment

0 Comments