Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे बाल बाल बचे.. कार ऑटो भिड़ंत में ऑटो सवार तीन लोग घायल.. सूर्य मंगल के अंगारक योग पर शनि राहु की दृष्टि से अग्नि वाहन दुर्घटनाओ में वृद्धि..

हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे बाल बाल बचे..

जबलपुर। सूर्य मंगल के अंगारक योग पर शनि राहु की दृष्टि लगातार अग्नि दुर्घटना और हादसों की वजह बन रही है। ताजा घटनाक्रम केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे की कार और सवारियों से भरे ऑटो की भिड़ंत का सामने आया है। जिसमें ऑटो सवार घायल तीन लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वही कार के एयर बैग खुल जाने से केंद्रीय मंत्री के बेटे प्रबल पटेल बाल बाल बचे है, उनको मामूली चोटे आई हैं।

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी के पास शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे तेज रफ्तार कार क्रमांक MP 20-CK-0111 अचानक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे आटो को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे ज बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर गढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो में सवार तीन घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया जहां उनका इलाज जारी है। वही कार चालक भी दुर्घटना में घायल हुआ है। 

बताया जा रहा है कि कार को केंद्रीय मंत्री श्री प्रह्लाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल चल रहा था। भीषण हादसे के बाद कार के सभी एयरबैग खुल जाने से बाल बाल बच गए श्री पटेल के बेटे को भी चोट आई है। लेकिन मानवियता का परिचय देते हुए वह तब तक मौके पर खड़े रहे जब तक घायलों को मेडिकल रवाना नही कर दिया गया। घायल युवक संदीप, मनीष और राकेश के धनवंतरी नगर से आटो में सवार होकर जबलपुर तरफ आने की जानकारी आई है।
इस हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ऑटो रिक्शा के सामने से पूरी तरह से परख्च्चे उड़ गए। दूसरी और फॉर्च्यूनर कार के सामने का हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। यदि पेड़ से टकराकर अनियंत्रित कार नहीं रुकती तो कार चालक के भी हादसे में गंभीर रूप से घायल होने में देर नहीं लगती।

एक्सीडेंट की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे गढ़ा थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि दोनों वाहनों को पुलिस ने जप्त कर लिया है। कार कौन चला रहा था, इसकी अभी जांच की जा रहीं है। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

सूर्य मंगल के अंगारक योग पर शनि राहु की दृष्टि से एक सप्ताह में अग्नि दुर्घटनाओ व सड़क हादसों में वृद्धि..

पिछले एक सप्ताह में अग्नि दुर्घटनाओं तथा वाहन दुर्घटना ओं में तेजी से वृद्धि हुई है। हालांकि अधिकांश मामलों में काफी नुकसान होने के बावजूद जनहानि टलती रही है। आसमान में ग्रहों के गोचर की बात की जाए तो 18 नवंबर 2023 से वृश्चिक राशि में सूर्य मंगल का अंगारक योग बना हुआ है। जिस वजह से बड़ी बड़ी अग्नि दुर्घटनाओ में लाखों का नुकसान हो रहा है। वही सूर्य मंगल के अंगारक योग पर कुंभ राशि में गोचर कर रहे शनि की दसम तथा मीन राशि में हाल ही में प्रवेश करने वाले राहु की नवम दृष्टि पड़ने से वाहन दुर्घटनाओं की संख्या में वृद्धि हो रही है। 
इन अग्नि वाहन दुर्घटनाओं में मेष वृश्चिक राशि के अलावा वह लोग भी प्रभावित हो रहे हैं जिनकी कुंडली में सूर्य मंगल का तेज प्रभाव है। वृश्चिक राशि में सूर्य मंगल के साथ बुध की भी गोचर करने की बजह से कन्या तथा मिथुन राशि के अनेक लोग भी प्रभावित हो रहे है। दिसंबर की शुरुआत में सूर्य के 15 डिग्री से आगे बढ़ जाने तथा मंगल एवं बुध का उदय हो जाने पर अग्नि दुर्घटनाओं में कमी आने लगेगी लेकिन शनि राहु की दृष्टि के चलते संबंधित ग्रहों से प्रभावित लोगों को वाहन दुर्घटनाओं से बचने सतर्कता बरतने की बेहद आवश्यकता है..

Post a Comment

0 Comments