Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर पहुँचे BJP प्रदेषाध्यक्ष वीडी शर्मा ने राजनगर चुनाव हिंसा के मामले में पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाए.. इधर कांग्रेस प्रत्याशी व समर्थकों पर भी मामला दर्ज, राजनगर चुनाव हिंसा का वीडियो बायरल..

वीडी शर्मा ने पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाए..

छतरपुर । राजनगर विधानसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा के मामले में बीजेपी प्रदेषाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कलेक्टर संदीप जीआर और एसपी अमित सांघी से मुलाकात कर उन्हें आवेदन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है मतदान के दिन राजनगर विधानसभा सीट पर रात में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा हुई थी जिसमे एक कांग्रेस के कार्यकर्ता सलमान खान की मौत हुई थी, कांग्रेस ने मौत को हत्या बताकर बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित 35 लोगो पर हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया था उसके बाद बीजेपी इस घटनाक्रम में हुई सलमान की मौत को हादसा बता रही थी जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने खजुराहो में धरना देकर इस घटना को सियासी रूप दे दिया था..

जिसके बाद आज वीडी शर्मा अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में निष्पक्ष जांच की मांग लेकर एसपी और कलेक्टर से मिले, वीडी शर्मा ने राजनगर कांड में हुई घटना की जंहा जांच की मांग कीवही दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला वही केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व द्वारा भी घटना पर संज्ञान लेने पर उन्होंने कहा हमारी पार्टी अपने कार्यकर्ता के साथ खड़ी है उन्होंने सवाल किया कि आखिर गाड़ी से कुचलने के मामले में 35 लोगों पर हत्या का मामला कैसे दर्ज हुआ.. ? इसके अलावा रहली सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के घर हुए हमले को झूठा बताया इसके साथ ही कमलनाथ द्वारा बीजेपी का सपोर्ट करने बाले कर्मचारियों की सूची के मामले पर कमलनाथ जो करप्शन नाथ और दिग्विजय को मिस्टर बंटाधार कह कर उन्हें आड़े हाथों लिया

इधर राजनगर चुनाव हिंसा का वीडियो सामने आया.. राजनगर चुनाव हिंसा का वीडियो भी सामने आया है। मतदान की रात बीजेपी और कांग्रेस सड़क पर अपने अपने काफिले के साथ आमने सामने आ गए थे सोसल मीडिया पर बायरल वीडियो में गाड़ियों का काफ़िला और कार्यकर्ता एक दूसरे को गालियां दे रहे है, हालांकि इस वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया नजर नहीं आ रहे है।

कांग्रेस प्रत्याशी व समर्थकों पर भी मामला दर्ज.. इधर राजनगर हिंसा मामले में पुलिस प्रशासन द्वारा की गई एकतरफा कार्यवाही के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के मोर्चा सम्हालते ही पुलिस ने भाजपा की तरफ दिए गए आवेदन पर भी कार्यवाही करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी व समर्थकों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अमित सांघी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे प्रकरण की सूक्ष्मता से जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments