Ticker

6/recent/ticker-posts

हटा में ऑनलाइन डिलेवरी कंपनी में लाखो की नगदी मोबाईल चोरी करके बदमाश फरार.. इधर जबलपुर नाका क्षेत्र में सूने घर से लाखों के जेबरात व नगदी ले उड़े चोर.. नवरात्र पर्व की रात चोरों ने सक्रियता दर्ज कराई..

ऑनलाइन डिलेवरी कंपनी में लाखो की नगदी मोबाईल चोरी 

दमोह। जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत राय पेट्रोल पंप के समीप जयकांत राय के मकान में संचालित ऑनलाइन ई कार्ट डिलेवरी कंपनी में चोरों ने बीती रात शटर का ताला तोड़कर कर लाखो की चोरी कर ली। घटना के संबंध में टीम लीडर शुभम साहू ने पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया इंस्टाकार्ट सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ऑनलाइन समाग्री की डिलेवरी करती है। रविवार की रात सेंटर बंद कर सभी कर्मी चले गए थे। रात्रि करीब 1 बजे लाकर टूटने पर अलार्म बजा जिस पर टीम लीडर को जानकारी लगी तो वह मोके पर पहुचे।

तब तक चोर लाकर तोड़कर नगदी करीब 7 लाख 55 हजार रुपए एवं पार्सल के लिए रखे 7 से 8 मोबाइल लेकर भाग गए। चोरों द्वारा मुख्य गेट पर लगा सीसीटीवी भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। बताया जा रहा है कि इस ऑफिस में फ्लिपकार्ट, मयन्त्रा, स्नैपडील सहित कई ऑनलाइन कंपनियों के माल की डिलीवरी हटा के सहित विभिन्न क्षेत्रों में की जाती थी। सूचना मिलने पर एसडीओपी नितेश पटेल, हटा थाना प्रभारी टीआई मनीष मिश्रा पुलिस बल सहित मोके पर पहुचे। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। दमोह से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवं डॉग स्कॉट टीम भी मौके पर पहुच जांच में जुटी हुई है। 

जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत सूने घर में लाखों के जेबरात चोरी
दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत जबलपुर नाका चौकी के समीप उप नगरीय क्षेत्र आमचौपरा में सूने घर में चोरों के द्वारा लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आमचोपरा क्षेत्र में रहने वालासुशील मिश्रा परिवार पितृ मोक्ष अमावस्या पर श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ताला लगाकर घर से बाहर गया हुआ था। जिसकी भनक लगते ही चोरों ने सूने घर मे घुसकर लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। बाद में जब परिवार के लोग घर वापस लौटे तो उनको सामान बिखरा हुआ मिला और अलमारी में रखे जेवराज सहित नगदी गायब मिली। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने पर चौकी प्रभारी संतोष सिंह व पुलिस स्टाफ ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट द्वारा भी मौके पर पहुंचकर जांच की गई है लेकिन फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। चौकी प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि मिश्रा परिवार के करीब 35 साल पुराने जेबरात चोरी होने के मामले की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस सरगर्मी से चोरो की तलाश कर रही है। जल्द चोरों का पता लगाकर पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments