Ticker

6/recent/ticker-posts

हिनौता घाट पर एक बार फिर हत्या के बाद शव फेंक कर भागे आरोपी.. हाथ पर लिखे दासता पत्नि के नाम से हुई्र मृतक की पहचान.. इधर चाकूबाजो की आई सामत.. कोतवाली पुलिस द्वारा दो दिन में तीन चाकूबाजो को गिरफ्तार किया गया..

हिनौता घाट पर हत्या के बाद शव फेंक कर भागे आरोपी

दमोह। जिले के पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ पुलिस चौकी के हिनौता घाट पर एक बार फिर एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। प्रथम दृष्टि मामला मामला हत्या का नजर आने से मृतक की पहचान करना तथा वारदात को अंजाम देने वालों का पता लगाना पुलिस के लिए चुनोती बनता नजर आ रहा था। लेकिन मृतक की शिनाख्त हो जाने के बाद बाद अब आरोपियों तक आरोपियों तक पुलिस के लंबे हाथ जल्द पहुंचाने की संभावना जताई जा रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर सुनार नदी के हिनौता घाट पर एक अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना पर जेरठ चौकी प्रभारी राकेश पाठक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। मृतक के सिर  तथा शरीर पर चोट के निशान होने से मामला हत्या का नजर आ रहा था। वही अज्ञात मृतक की पहचान पिछले कुछ वर्षों से किशनगंज में रहने वाले बटियागढ़ थाने की सोरई ग्राम निवासी राम सिंह परमार 35 वर्ष के तौर पर की गई। दरअसल मृतक युवक के हाथ पर की कलाई पर आशा लिखा हुआ था जिसके आधार पर उसकी पहचान करने करने में पुलिस को देर नहीं लगी।
बताया जा रहा है कि किशनगंज में रहने वाली आशा नाम की एक महिला जो नाच गाने का काम करती है से राम सिंह ने शादी कर ली थी वही राम सिंह शराब पीने का आदी था।  कल दोपहर 3 बजे से वह गांव से लापता था तथा आज दोपहर उसका शव बरामद किया गया। उसके कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचाने की कोशिश में लगी हुई है। वही हत्या के पीछे अवैध संबंधों के शक को लेकर हुआ विवाद होने की संभावना जताई जा रही है। चौकी प्रभारी राकेश पाठक का कहना है पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।
पिछले 20 दिनों में हिनौता घाट पर हत्या करके शव फेंकने का यह दूसरा मामला सामने आया है। इसके पूर्व 25 सितंबर को पथरिया के बबलू उर्फ महेंद्र चक्रवर्ती का शव हत्या करके बोरी में बंद करके यहां पर फेक कर बदमाश भाग गए थे। जिनको बाद में पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। इस मामले में भी हत्या की वजह अवैध संबंधों का शक और और एक महिला रही थी वही आज सामने आज दूसरे मामले में भी ऐसे ही आशंका जताई जा रही है।
कोतवाली पुलिस द्वारा दो दिन में तीन चाकूबाज गिरफ्तार
दमोह। SP सुनील तिवारी द्वारा अवैध हथियार पर अंकुश लगाने एवं फरार आरोपियो की धरपकड हेतु निर्देशित किया गया था ASP संदीप मिश्रा CSP अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली विजय राजपूत के नेतृत्व में टीम गठित कर कोतवाली पुलिस द्वारा तहसील ग्राउण्ड दमोह में बारदात करने के उद्देश्य से 11.Oct 23 को बका लिये मिलने से आरोपी लखन पिता इम्मी कुचबंदिया उम्र 23 साल निवासी अग्रवाल दाल मील के पीछे सिविल वार्ड 02 दमोह को पकड़ा गया आरोपी के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। 
12.Oct.23 को जटाशंकर कालोनी दमोह मे रामपुरी चाकू लिये मिलने पर आरोपी नीलेश मुडा पिता महेन्द्र मुडा उम्र 23 साल निवासी डीपी तिराहा के पास जटाशंकर कालोनी दमोह एवं आरोपी सित्तू उर्फ क्षितिज मुंडा पिता स्व. संतोष मुंडा उम्र 23 साल निवासी जटाशंकर बीड़ी कालोनी दमोह से चाकू लिये मिला आरोपियो के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी। सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारी/कर्मचारियों के नाम निरी. बिजय राजपूत, प्रधान आरक्षक डेलन नीरज आरक्षक कृष्णकुमार, देशराज शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments