Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर में शराब दुकान के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार से एक करोड़ 40 लाख रु बरामद.. कार में मिले ललितपुर के बुंदेला ने चुप्पी साधी, रकम के चुनावी कनेक्शन की आशंका.. पुलिस, जीएसटी और इनकम टैक्स टीम जांच में जुटी..

 शराब दुकान के खड़ी कार से 1 करोड़ 40 लाख जब्त

सागर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के पहले से ही दूसरे प्रदेश से करोड़ों रुपए की आवक शुरू हो गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या दूसरे प्रदेश से चुनाव लड़ने बालों के लिए अभी से रुपए का इंतजाम किया जाने लगा है। सागर में कैंट थाना अंतर्गत पुलिस ने भोपाल पासिंग की एक फॉर्च्यूनर कार से एक करोड़ 40 लाख रुपए के 500- 500 के नोट बरामद किए हैं। मामले में कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लिए जाने के साथ पूछताछ की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के कैंट थाना अंतर्गत खेल परिसर के बाजू में खड़ी फॉर्च्यूनर कार क्रमांक MP 04 CS-5226 से एक करोड़ 40 लाख की रकम बरामद की गई है। दरसअल रविवार तड़के यातायात डीएसपी मयंक चौहान ने इस फॉर्च्यूनर गाड़ी को शराब दुकान के बाहर संदिग्ध हालत में खड़ा देखकर शराब तस्करी की आशंका में इसकी चेकिंग की थी।


 जिस पर उनको एक बोरी में भरे  500- 500 के बंडल भरे थे। जिस की सूचना तुरंत कैंट थाना पुलिस को दी गई।पुलिस ने कार में सवार दोनो लोगो से पूंछतांछ की तो एक युवक ने अपना नाम ध्रुव बुंदेला निवासी ललितपुर यूपी और दूसरा जो खुद को ड्राइवर बता रहा है वो रोहन लोधी निवासी सागर सदर बाजार का है।

 पुलिस ने दोनों को गाड़ी सहित थाने ले जाकर रकम गिनी तो यह 1.40 करोड रुपए निकले।  टीआई मनीष त्रिपाठी ने बताया कि अभी तक किसी ने इस रकम पर अपना दावा नहीं किया है। हालांकि उन्होंने इस रकम के चुनाव कनेक्शन को लेकर भी साफ नहीं होने की बात कही है। फिलहाल जीएसटी और इनकम टैक्स को इस बारे में सूचना भेज दी गई है।

Post a Comment

0 Comments