Ticker

6/recent/ticker-posts

त्योहार के दिन रफ्तार के कहर की तीन घटनाएं.. बांदकपुर मार्ग पर बाइकों की भिड़ंत में छतरपुर जिले के निवासी की मौत.. इधर दमोह पन्ना रोड पर बोलेरो खेत में घुसी.. मढ़ियादो चौरईया मार्ग पर बाइक हादसे में दो घायल..

दो बाइको की भिड़ंत में एक बाइक सवार की जान गई..

दमोह। त्योहार के मौके पर भी रफ्तार का कहर जारी रहा दो बाइकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरे बाइक सवार को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया थाना के बांदकपुर मार्ग से 2 किलोमीटर मुनीम ढाबा के पास बुधवार रात दो मोटर साइकिलों के बीच आमने सामने की जोरदार भिडंत हो गई। भीषण हादसे में बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान छतरपुर जिले के जटाशंकर शाहनगर वार्ड नंबर 5 निवासी देशराज पिता कल्ला अहिरवार के रूप में हुई है। जो रिश्तेदारी में दमोह आया हुआ था।
इधर दूसरी बाइक पर सवार घायल इटवा हीरालाल निवासी भूपेंद्र पिता भुजबल एवं संतोष सिंह दोनों को गंभीर चोट आने पर हिंडोरिया स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से दोनों जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज जारी है। हिंडोरिया थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वहीं मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है गुरुवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।
दमोह पन्ना रोड पर अनियंत्रित बोलेरो खेत में घुसी..
दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर खेत में जा घुसी। इस दौरान खेत की जमीन गीली होने की वजह से बोलोरो गाड़ी की गति धीमी हो गई और वह पलटने के पहले जमीन में धस कर रुक गई। 
जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। यह घटनाक्रम बुधवार रात दमोह पन्ना मुख्य मार्ग पर गैसाबाद व्यारमा पुल के समीप का बताया जा रहा है। जहाँ पथरिया से अमानगंज जा रही बोलेरो कार अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे खेत मे घुस गई।
मढ़ियादो तो चौरईया मार्ग पर अनियंत्रित बाइक फिसली

दमोह जिले के हटा अनुविभाग अंतर्गत मडियादो चोरइया  मार्ग पर कलकुआ तिराहे के समीप बुधवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सड़क से अतरने के बाद फिसल कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मडियादो से ग्राम मजरा (घोघरा) जा रही बाइक के अनियंत्रित होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक सवार युवकों की घायल होने की खबर है।

Post a Comment

0 Comments