Ticker

6/recent/ticker-posts

बैक के अंदर पाकेटमार तथा बाहर उठाईगिरी करने वालों से सवाधान.. एक्टिवा की सीट के नीचे से नोटों की गड्डी पार करने की वारदात सीसीटीवी में कैद.. एक बदमाश को पकड़कर जनता ने जमकर पीटा, 50 हजार रु लेकर भागने वाले की तलाश..

 एक्टिवा से 50 हजार पार करने की वारदात सीसीटीवी मे

दमोह के टंडन बगीचा क्षेत्र में संचालित एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी एक्टिवा गाड़ी की सीट के नीचे से नोटों की गड्डी पार करके एक बदमाश के भाग जाने और दूसरे के पकड़े जाने का घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो जाने के बाद अप पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
दमोह के फुटेरा वार्ड निवासी पिता-पुत्र राजेश साहू और मोनू साहू ने बताया कि वह एसबीआई से एक लाख 30 हजार रुपए तथा घर से लाये 50 हजार रु कुल एक लाख 80 हजार रुपए की रकम एक्टिवा में सीट के नीचे डिक्की में रखी हुई थी। एचडीएफसी बैंक में वह और रुपए निकालने के लिए जा रहे थे इसी दौरान उनकी एसबीआई के बाहर से ही रेकी कर रहे दो बदमाश एचडीएफसी बैंक के बाहर तक पहुंच गए। जैसे ही पिता पुत्र बैंक में घुसने लगे चोरों ने पलट कर अपनी एक्टिवा की तरफ देखा इसी दौरान 2 बदमाशों में से एक बदमाश उनकी गाड़ी की सीट को उठाए हुए था और दूसरा हाथ डालकर रुपए निकाल रहा था। जिसे देखकर वह चोर चोर चिल्लाए जैसे दोनों बदमाश भाग खड़े हुए। पीछा करके जनता ने एक बदमाश को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश को कोतवाली पुलिस के हवाले कर के घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है वही बताया गया है कि जो बदमाश भागा है वह 50000 लेकर भागने में सफल रहा है।
 
हालांकि पुलिस दूसरे बदमाश के 50000 भागने के मामले में संसय जता रही है क्यो की एसबीआई से इनके द्वारा 130000 ही निकाले जाने की जानकारी सामने आई है और इतने रुपए इनके पास से मिले भी हैं। लेकिन साहू पिता पुत्र का कहना है कि उन्हीं का पेमेंट करना था इसलिए 50000 घर से लेकर आए थे तथा और रुपए निकालने के लिए एचडीएफसी बैंक के गए हुए थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है जिसके पकड़े जाने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि वास्तव में 50000 लेकर भागने में सफल रहा अथवा नहीं..


Post a Comment

0 Comments