Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान.. इधर शराबखोरी की शिकायत से गुस्साए शराबी व उसकी 5 बेटियों ने महिला पर किया हमला..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत
दमोह जबलपुर रोड पर नोहटा थाने के छोटी देवरी के पास देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में मौत के आगोश में समा गए ग्रामीणों की पहचान नारायण पिता कलू सिंह 35 वर्ष और मुलू पिता प्रताप यादव 50 वर्ष दोनों निवासी सड़क हरदुआ के रूप में हुई है। देर रात अपने गांव लौट रहे इन लोगो की बाइक को छोटी देवरी मेन रोड पर किस वाहन ने टक्कर मारी फिलहाल इसका पता नहीं लग सका है।
हादसे की सूचना मिलने पर नोहटा थाना पुलिस देर रात ही मौके पर पहुंची और शवो को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां शनिवार को पोस्टमार्टम उपरांत दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। घटनास्थल के हालात देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर मारने वाला वाहन जहां तेज रफ्तार में था वही बाइक सवार भी रफ्तार में रहे होंगे। ऐसे में यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी। नोहटा थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। इधर इस हादसे के बाद गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है वही विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का सड़क हरदुआ ग्राम में आयोजित विकास पर्व कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।
 शराबी व उसकी 5 बेटियों ने महिला पर किया हमला..
दमोह। तेजगढ़ थाना अंतर्गत  जनपद जबेरा के ग्राम गिदरा में बढ़ती शराबखोरी से ग्रामवासी परेशान और शराबी के आतंक से महिलाओं को घर में सुरक्षित रहना मुश्किल हो गया है और शराब खोरी से परेशान एक महिला को शराबी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब शराबी नन्हे भाई आदिवासी ने थाने में रिपोर्ट करने से नाराज महिला के घर पर कुल्हाड़ी लेकर घुस गया जमकर दहशत फैलाई और उर्मिला पति देवी सिंह ने मुश्किल से अपनी जान बचाई लेकिन इस दौरान शराबी नन्हे भाई ने महिला से जमकर झूमा झपटी की गई..
शराबी की 5 बेटियों शराबी पिता की इस घटना का विरोध करने की बजाय पिता के साथ मिलकर महिला उर्मिला के साथ मारपीट कर दी घायल महिला उर्मिला पति देवी सिंह ने बताया नन्हे भाई आदिवासी कुछ दिनों से लगातार मोहल्ले में शराब पीकर गाली गलौज कर रहा था जिसकी रिपोर्ट कल थाने में जाकर दर्ज करवाई थी जिससे गुस्साए नन्हे भाई कुल्हाड़ी लेकर मेरे घर में आया और मेरे व मेरे पति के साथ जमकर झूमा झपटी करने लगा कुछ देर बाद उसकी 5बेटियों ने आकर जमकर मारपीट कर दी जिससे गंभीर रूप से घायल होने पर परिजन उपचार हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां पर महिला का उपचार डॉक्टर वैशाली सिंघल के द्वारा किया जा रहा है महिला की एमएलसी के उपरांत प्रधान आरक्षक स्वाति तिवारी ने घायल महिला के कथन दर्ज करते हुए शराबी व उसकी 5 बेटियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है..

Post a Comment

0 Comments