Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. ट्रक ने बुलेट सवार युवकों को टक्कर मारी.. एक पुलिसकर्मी सहित दो की दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी दोनों की जान..

 ट्रक की टक्कर से बुलेट सवार आरक्षक व साथी की मौत

 सागर। जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला तेज रफ्तार ट्रक और बुलेट बाइक सवार के बीच में हुई भिड़ंत में एक पुलिस कर्मी सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती।


सागर जिले के राहतगढ़ अंतर्गत ग्राम बेरखेड़ी सड़क पर बीती रात ट्रक तथा बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सोनू ठाकुर तथा पुलिस आरक्षक उपेंद्र सिंह ठाकुर के रूप में हुई है। यह दोनों सागर से बुलेट मोटरसाइकिल से राहतगढ़ आ रहे थे। रास्ते मे ग्राम बेरखेड़ी सड़क के पास राहतगढ़ से सागर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 7471 ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक पर सवार सड़क पर गिर गए। जिनको सिर में काफी चोट आई नाक कान से खून बहने लगा।

 एक्सीडेंट की सूचना राहतगढ़ थाने में लगते ही पुलिस  मौके पर पहुची और दोनों को गंभीर हालत में भागयोदय अस्पताल भेजा गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही एसपी अभिषेक तिवारी एसडीओपी गलेडविन ईकार, सीहोरा चौकी प्रभारी शशि कांत गुर्जर, मोती नगर सहित पुलिस अस्पताल पहुंचा। वही देर रा मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।

पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया वही चालक के मौके से फरार हो जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि उपेंद्र ठाकुर जनवरी 2024 में ही राहतगढ़ थाना में पदस्थ हुए थे। आज पोस्टमार्टम उपरांत गमगीन माहौल में उपेंद्र ठाकुर का अंतिम संस्कार ग्राम खिरिया जिला विदिशा एवं सोनू ठाकुर का अंतिम संस्कार संपन्न हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments