Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने.. मप्र वेयर हाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कारपोरेशन के रीजनल मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा.. वेयर हाउस का किराया बिल पास कराने ले रहा था 10000 रुपए की रिश्वत..

वेयरहाउसिंग कारपोरेशन रीजनल मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा

जबलपुर। लोकायुक्त टीम ने दमोह नाका कृषि उपज मंडी परिसर पहुंचकर ट्रैप कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बरारिया को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। रिश्वत की रकम एक बीयर हाउस संचालक के पुत्र से वेयर हाऊस के किराए भुगतान के बदले में ली जा रही थी।

जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झारबडे के नेतृत्व में गुरुवार को दमोह नाका स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बरारिया के आवास पर पहुंचकर उनको 10000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद कार्यवाही की है। रिश्वत की रकम बरेला थाने के पुरवा पटपरा निवासी अमित सिंह ठाकुर से ली जा रही थी। दरअसल अमित सिंह की मां के नाम पर वेयर हाउस संचालित है। जिसका मासिक भुगतान प्राप्त नहीं होने पर उनके द्वारा रीजनल मैनेजर संदीप बरारीया से मुलाकात की गई थी।
जिस पर उनके द्वारा दस हजार रुपये दिए जाने पर किराया बिल पास कराने को कहा गया था। इसकी शिकायत अमित सिंह ठाकुर द्वारा 26 जुलाई को लोकायुक्त एसपी कार्यालय जबलपुर पहुंचकर किए जाने के बाद आज 27 जुलाई को लोकायुक्त टीम ने रिश्वत लेते हुए रीजनल मैनेजर संदीप बरारीया 61 वर्ष को रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम धारा 7 के तहत कार्यवाही की है।

Post a Comment

0 Comments