Ticker

6/recent/ticker-posts

भोपाल में ठेकेदार के सूने मकान पर पचास लाख के माल पर हाथ साफ करने वाले.. परिचित दंपत्ति और उनकी नाबालिग बेटी निकली.. कोलार थाना पुलिस ने चोरी का माल बरामद करके तीनों को गिरफ्तार किया..

सूने मकान पर पचास लाख के माल पर हाथ साफ किया

भोपाल। कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार के सूने मकान से ताला तोड़े बिना 20 लाख रुपये नकद व 30 लाख के जेवरात समेत 50 लाख का माल चुराने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।इस मामले में ठेकेदार के परिचित दंपति और उनकी नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है। दंपती ने पहले उन्हें अपना टारगेट बनाया और फिर जान-पहचान कर दोस्ती बढ़ाई और मौका पाकर वारदात को अंजाम दे दिया।

इस मामले में पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल से लेकर संदेही के घर तक के लगभग 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरो की फूटेज चेक किये गये तथा संदेही का रूट चार्ट तैयार किया गया। टीम द्वारा नौकरानी, इलेक्ट्रिशियन व अन्य करीबन 20 लोगों से पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में फरियादीया के पारिवारिक मित्र दंपत्ती पर संदेह होने पर उन्हे अभिरक्षा मे लेकर गहन पूछताछ की गई, जि समें उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस आयुक्त द्वारा 30 हजार रुपये के नगद इनाम की घोषणा की गई है।

Post a Comment

0 Comments