Ticker

6/recent/ticker-posts

नाबालिक से छेड़खानी पास्को एक्ट मामले में गिरफ्तार.. कांग्रेस के नारी सम्मान योजना के कोऑर्डिनेटर को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने भेजा जेल.. कांग्रेस नेताओं ने साधी चुप्पी, भाजपा समर्थक सोशल मीडिया पर दाग रहे सवालों के गोले..

छेड़खानी पास्को एक्ट मामले में कोर्ट ने भेजा जेल

दमोह। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मध्यप्रदेश में शुरू की गई लाडली बहना योजना के जवाब में कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कांग्रेस की सरकार बनते ही नारी सम्मान योजना शुरू करने की घोषणा की गई है जिसके चलते कांग्रेस के नेता अब वार्डो में कैंप लगाकर महिलाओं के नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाने में जुटे हुए हैं। इसके लिए कांग्रेस ने बाकायदा वार्ड स्तर पर कोऑर्डिनेटर भी नियुक्त किए हैं जो वार्डो में नारी सम्मान योजना की कमान संभाले हुए हैं।
कांग्रेश के ऐसे ही एक वार्ड कोऑर्डिनेटर नारी सम्मान योजना के कैंप के बाद एक नाबालिक बिटिया का पीछा करके आपत्तिजनक कमेंट इशारे करने और छेड़खानी करने जैसे मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें बेल नहीं मिलने पर जेल भेज दिया गया है इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेश के छोटे बड़े नेता जहां चुप्पी साधे हुए नो कमेंट की मुद्रा में है वहीं भाजपा के नेता अवसर का लाभ उठाते सोशल मीडिया पर सवाल पर सवाल दागते कांग्रेस की नारी सम्मान योजना और उससे जुड़े लोगों के चाल चरित्र चेहरे पर टिप्पणियां करने से नही चूक रहे है।
दरअसल या पूरा मामला 31 मई दोपहर बाद का जिला अस्पताल क्षेत्र कहां है। जहां एक 14 साल की नाबालिग बेटी का अपनी स्कूटी से बस स्टैंड से पीछा करते हुए कांग्रेस के बजरिया वार्ड 7 नूरी नगर के नारी सम्मान योजना के कोऑर्डिनेटर नौशाद खान पहुंचे थे। नेता जी द्वारा लगातार पीछा किए जाने और जिला अस्पताल के गेट पर कमेंट सारे करते हुए गाड़ी पर बैठने को कहे जाने से डरी सहमी नाबालिक ने इसकी जानकारी जब अस्पताल में मौजूद अपने परिचितों को दी तो उन्होंने नेताजी को पकड़कर उनकी खैर खबर लेने में देर नहीं की। इसके बाद अस्पताल चौकी पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में नाबालिक की रिपोर्ट पर कोतवाली में नौशाद खान के खिलाफ धारा 354 D, 509 एवं पास्को एक्ट की धारा 11/12 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करके हिरासत में ले लिया गया। गुरुवार दोपहर नौशाद को कोर्ट में पेश किया गया जहां माननीय न्यायाधीश के संज्ञान में पूरा मामला आने पर जेल वारंट काट दिया गया। 
नाबालिग से छेड़छाड़ पास्को एक्ट के मामले में जेल हवा खा रहे कांग्रेश के नारी सम्मान योजना के कोऑर्डिनेटर नौशाद खान की फेसबुक आईडी पर कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ चित्रों की भरमार देखी जा सकती है यहां तक की पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से लेकर कमलनाथ तक के साथ नौशाद की अनेक तस्वीरें पड़ी हुई है वही दमोह विधायक अजय टंडन से लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन चंद जैन व मनु मिश्रा के साथ भी नौशाद की तस्वीर फेसबुक पर देखी जा सकती है। नौशाद के मामले में फिलहाल कांग्रेश के किसी भी छोटे बड़े नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है जिसकी एक बजह नौशाद की करतूत मोबाइल कैमरे और जिला अस्पताल के सीसीटीवी में भी क्या देने की बात कही जा रही है।
भाजपा समर्थक सोशल मीडिया पर दाग रहे सवालों के गोले
 इधर अचानक हाथ आए इस अवसर का भाजपा सोशल मीडिया पर भरपूर लाभ उठा रही है कांग्रेश की नारी सम्मान योजना और उसके कोऑर्डिनेटर की करतूत के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ उसकी फोटो को जमकर शेयर किया जा रहा है वह इस मामले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज गोलू का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने ऐसे कांग्रेसी अल्पसंख्यक तुष्टीकरण नीति से जोड़ते हुए कहा है कि इस प्रकार के असामाजिक लोगों को पदाधिकारी बनाकर कांग्रेश समाज में भय का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रही है जिसके लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments