Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. दो वाहनों की भिड़ंत के दौरान चपेट में आए बाइक सवार माँ बेटे की मौत.. इधर नरसिंहगढ़ रेस्ट हाउस के पास ट्रक और दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत.. हेलमेट पहने होते शायद बच जाती तीनो की जान..

 हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत.. 

 दमोह।  जिला मुख्यालय से चंद किमी की दूरी पर दो बड़े वाहनो की भिड़ंत के दौरान चपेट में आए बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम में सामने आया है। मृतक युवक तथा महिला आपस में मां-बेटे बताए गए है। बाइक सवार यह लोग यदि हेलमेट पहने होते तो संभव था कि उनकी जान बच जाती।

जबलपुर रोड पर जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर देहात थाना अंतर्गत मारुताल की टेक पर शुक्रवार दोपहर बाद यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे तीन वाहनों की टक्कर में दो गाड़ियों के जहां परखच्चे उड़ गए वही बाइक सवार दो लोग कॉल के गाल में समा गए।  दूध टेकर वाहन, टू व्हीलर और ट्रक पर रखी पोकलेन मशीन आपस में भिड़ने की बजह से यह हादसा होना बताया जा रहा है। हादसे में बिलाई निवासी बाइक सवार मां बेटे की मौत हो जाने की खबर है।

दुर्घटना की जानकारी लगते ही तत्काल जबलपुर नाका चौकी देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उप जिला अस्पताल भेजा गया जहां 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया वही दो घायलों का इलाज जारी है। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

ट्रक और दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत.. दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत नरसिंहगढ़ रेस्ट हाउस के पास एक बाइक ट्रक से टकरा जाने पर सामने से आ रही दूसरी बाइक से बाइक की भिडंत हो गई. जिससे एक बाइक में सवार दो युवक तथा दूसरी बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। जिनको स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। जहा निवाड़ी निवासी सलमान पिता अब्दुल शाह की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि नरेंद्र पिता भगवत तिवारी 26 वर्ष निवासी सादपुर और दूसरी बाइक में सवार पवन पिता सुरेश अहिरवार 23 वर्ष निवासी गढोला का इलाज जारी है। 

Post a Comment

0 Comments