Ticker

6/recent/ticker-posts

दूल्हा कोर्ट में बारात के साथ शादी के लिए इंतजार करता रहा.. वही गहने लेने सराफा गई दुल्हन एक लाख दस हजार रुपए लेकर रफू चक्कर हो गई.. लुटेरी दुल्हन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पूरी बारात कोर्ट से थाने पहुंच गई..

 लुटेरी दुल्हन व साथी बमुश्किल पुलिस के हाथ लगे..

इंदौर। मप्र के खरगोन जिले की मेनगांव थाना पुलिस ने  लुटेरी दुल्हन और उसके दो साथीयो को गिरफ्तार किया है। 12 जून को खरगोन कोर्ट मे शादि करने पहुंचे दूल्हे और बारात को लुटेरी दुल्हन ने विवाह के पूर्व एक लाख 10 हजार की चपत लगाई थी। दुल्हा बारात लेकर न्यायालय पहुंच गया लेकिन सराफे से सामान खरीदने के नाम पर खरगोन शहर से दो किलोमीटर पहले मेनगांव थाना क्षेत्र में एक लाख रूपये लेकर लूटेरी दुल्हन ममता और  मुख्य आरोपी लंकेश और सुरेश फरार हो गये थे।

 परेशान दूल्हा और बारात  पुलिस थाने पहुंच गये थे। मेनगांव पुलिस ने धामनोद थाने के डोल निवासी दूल्हा रामेश्वर वानखेडे और बाराती राहुल जितेन्द्र की शिकायत पर धारा 420 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। मेनगांव पुलिस ने लुटेरी दुल्हन मामता और मुख्य आरोपी लंकेश और सुरेश को मेनगांव थाने के अजावद गांव से किया गिरफ्तार किया। आज देर शाम पुलिस ने सीजेएम न्यायालय में पेश किया।

 माननीय न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को एक दिन और दोनो आरोपी लंकेश और सुरेश को दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौपा है। पुलिस पूछताछ में लुटेरी दुल्हन गैंग से और भी खुलासे हो सकते है। पुलिस को भी आशंका है की आरोपीयो के तार किसी नेटवर्क या गिरोह से जुडे है। पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है। प्रोबेशनरी अधिकारी आईपीएस आनंद कलादगी ने मीडिया को बताया की 12 जून को मेनगांव थाने में शिकायत हुई थी की लुटेरी दुल्हन और उसके दो साथीयो ने  खरगोन कोर्ट मे शादि करने पहुंचे दूल्हे और बारात के  एक लाख 10 हजार रूपये लेकर फरार हो गये थे।


 विवेचना के बाद पुलिस ने लुटेरी दुल्हन मामता और मुख्य आरोपी लंकेश और सुरेश को मेनगांव थाने के अजावद गांव से लंकेश के रिश्तेदार के यहाॅ से गिरफ्तार किया। देर शाम पुलिस ने सीजेएम न्यायालय में पेश किया। माननीय न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को एक दिन और दोनो आरोपी लंकेश और सुरेश को दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौपा। पूछताछ में और खुलासे होगें। गैग और नेटवर्क को लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।

Post a Comment

0 Comments