Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर मंगल को बड़ा अमंगल.. इंदौर जबलपुर बस को दमोह जिले में राजस्थान पासिंग के कंटेनर ने टक्कर मारी.. तीन की मौत चार की हालत नाजुक.. तेंदूखेड़ा में पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंपे गए..

जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर मंगल को बड़ा अमंगल..

दमोह। जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत झलोन तेंदूखेड़ा मार्ग पर मंगलवार की सुबह हुए बस तथा कंटेनर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत रूपी अमंगल में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वही चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रथम दृष्टया यह हादसा कंटेनर चालक नींद को नींद का झोंका आ जाने के बाद घटित होना माना जा रहा है..
प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से जबलपुर जा रही बरकोटी बस क्रमांक MP-30-P-0235 को सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर तेजगढ़ थाना अंतर्गत झलोन से 2 किलोमीटर दूर तेंदूखेड़ा मार्ग पर इंडियन पेट्रोल पंप के आगे नांदिया हार मेन रोड पर राजस्थान पासिंग के रहली सागर की ओर जा रहे कंटेनर क्रमांक RJ-52GA-6218 ने जोरदार टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों के बीच ड्राइवर साइड से हुई जोरदार भिड़ंत में बस के सामने के हिस्से सहित केवल के परखच्चे उड़ गए। मंगलवार को सुबह करीब 7:30 बजे हुए हादसे की खबर लगते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण के मौके पर पहुंच गए। पुलिस 100 डायल एवं 108 एंबुलेंस को सूचना देने के साथ बस के केबिन में फंसे चालक परिचालक तथा यात्रियों को निकालने में लोग जुट गए। 

लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। दर्दनाक हादसे के दौरान बस चालक एवं केबिन में बैठी एक महिला की जान जा चुकी थी वही बस के कंडक्टर तथा कंटेनर की चालक सहित कुछ अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई थी। कुछ देर बाद बस के कंडक्टर की भी अस्पताल पहुंचने के पहले मौत की खबर मौके पर पहुंच गई। घटना की जानकारी रखते हैं तेंदूखेड़ा तेजगढ़ थाना एवं इमलिया चौकी पुलिस मौके पर पर पहुंच गई थी।

हादसे में मृत बस ड्राइवर नारायण सिंह पिता गुरुदयाल सिंह ठाकुर रहली का निवासी बताया जा रहा है। जबकि कंटेनर चालक रिंकू पिता बाबूलाल बघेल नोहटा का निवासी बताया जा रहा है उसे गंभीर हालत में चालू खुलासे जबलपुर रेफर किया गया है। दो अन्य को भी प्राथमिक इलाज उपरांत मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर जाने की खबर है। तीनों मृतकों की पंचनामा कार्रवाई थाना तेंदूखेड़ा पुलिस द्वारा करके पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। तेजगढ़ थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही प्रथम दृष्टया नींद के झोंके में कंटेनर चालक के हाथों से स्टेरिंग से फिसलने की वजह से यह भीषण दुर्घटना होली की संभावना जताई जा रही है। झलोन से मुकेश जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments