Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार बस आधी सड़क पर खड़े कंटेनर से टकराई.. ड्राइवर की लापरवाही से दो दर्जन से अधिक यात्रियों की जान मुश्किल में फंसी.. समय रहते सभी घायलों को इलाज मिलने से बड़ी जनहानि टली..

 तेज रफ्तार बस आधी सड़क पर खड़े कंटेनर से टकराई..

दमोह। जबलपुर रोड पर एक बार पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिला मुख्यालय से महज सात आठ किलोमीटर दूर टोल प्लाजा के आगे जबलपुर तरफ से आ रही शिव शक्ति कंपनी मुस्कान बस शुक्रवार रात करीब 11 बजे आधी सड़क को कवर किए खड़े कंटेनर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसा इतना जबरजस्त था कि कंडक्टर साइड का बस का आगे का हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से से टकराकर घुसकर चकनाचूर हो गया। हादसे का शिकार बस में कंडक्टर साइड में बैठी अधिकांश सवारियों हुई है।

 घटना की सूचना तत्काल जिला मुख्यालय पहुंचने के साथ अनेक 108 वाहन मौके पर रवाना किए गए वहीं जिला अस्पताल में डॉक्टर स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया। एसडीएम तहसीलदार टीआई सहित पुलिस बल भी अस्पताल पहुंच गया। इधर रात करीब 11:30 बजे जैसे ही घायल यात्रियों को लेकर 108 एंबुलेंस जिला अस्पताल पहुंचना शुरू हुई वैसे ही घायलों को तत्काल उपचार मिलना शुरू करा दिया क्या।

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार जबलपुर से दमोह आ रही थी मुस्कान बस क्रमांक एमपी 34 पी 0138 में करीब 3 दर्जन यात्री सवार थे। रात होने की वजह से अधिकांश यात्री नींद में थे वही तज आवाज के साथ बस के ट्रक से टकराते ही अधिकांश यात्रियों के सिर भी बस की अगली सीटों से टकराते देर नहीं लगी। इसके साथ चीख पुकार भरे हालात निर्मित हो गए। 
एक्सीडेंट की सूचना लगते ही सबसे पहले नोहटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर एंबुलेंस जिला अस्पताल रवाना किया गया। बताया जा रहा कि बस की रफ्तार तेज रहने और आधी सड़क पर कंटेनरो के खड़े रहने के दौरान सड़क पर क्रॉसिंग के लिए जगह नहीं बचने की वजह से सामने से आ रहे वाहन से बस को बचाने के चक्कर में बस ट्रक से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। 

Post a Comment

0 Comments