Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस के बुंदेलखंड प्रभारी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के स्वागत को लेकर. कांग्रेस जनों के बीच दिखा जबरदस्त उत्साह का माहौल.. शिवराज सरकार में 50 प्रतिशत कमीशन खोरी है, पूरे प्रदेश में बदलाव की बहार है- जीतू पटवारी

  पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का दमोह में जोरदार स्वागत..

दमोह। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा में हालांकि समय बाकी है लेकिन कांग्रेस समर्थकों को पूरे प्रदेश में सत्ता की आहट सुनाई देने लगी है शायद यही वजह है कि कांग्रेश के कार्यक्रमों में उत्साह के साथ कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती हुई नजर आने लगी है। पिछले महीने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दमोह के हटा तथा पथरिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जबेरा विधानसभा क्षेत्र के तेजगढ़ में सभाओं के जरिए कांग्रेश के अघोषित प्रचार का शंखनाद कर चुके है।

 वही जून के दूसरे दिन कांग्रेस के बुंदेलखंड प्रभारी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी दमोह पहुंचकर शिवराज सरकार को कुछ दिन का मेहमान बता डाला। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से करीब 2 घंटे देरी से दमोह पहुंचे। इसके बावजूद कांग्रेस जनों में जबरदस्त उत्साह बना रहा उनके स्वागत जगह-जगह कांग्रेस जनों ने अपनी फोटो वाले फ्लेक्स लगाने से लेकर शक्ति प्रदर्शन करने में कोई कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान दमोह विधानसभा के अलावा जिले की अन्य विधानसभा से कांग्रेस के टिकट के दावेदार भी लगातार सक्रिय बने रहे। कुल मिलाकर कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी के स्वागत को लेकर कांग्रेसियों में जिस तरह का उत्साह देखने को मिला उसे देखकर कहा जा सकता है कि कांग्रेसियों को कहीं ना कहीं अभी से मध्यप्रदेश में चर्चा की खुशबू आने लगी है। 

पूरे प्रदेश में बदलाव की बहार है- जीतू पटवारी
दमोह। जिला कांग्रेस कमेटी शहर कांग्रेस के तत्वाधान में मानव भवन में आयोजित विशाल जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को बुंदेलखण्ड के प्रभारी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के कहा कि भाजपा सरकार 4 लाख करोड़ के घाटे में है टेडरों में 50 प्रतिशत कमीशन खोरी की जा रही है शिवराज जी जो कर्जा लेते है वह जाता कहा कि विधानसभा में जब मैनें किसानों की वाजिव मांगों की बात की तो मुझे निलंबित कर दिया हमारी सरकार आई तो पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट बनायेगे प्रदेश में मैं जहां भी दौरा करने जाता हूं देखता हूं पूरे प्रदेश में बदलाव की बहार है साथ आये विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि शिवराज सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 

विधायक अजय टंडन ने कहा कि वह वचन देते है कि जिले की चारों सीटो पर कांग्रेस का परचम लहरायेगें। जिला संगठन प्रभारी धर्मेश घई, सहप्रभारी पवन पटेल ने भी कहा कि कमलनाथ जी की पांच सूत्रीय घोषणाओं को अपार जनसर्मथन मिल रहा है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि हमारी मंडलम सेक्टर से लेकर समस्त पोलिंग पर जमकर तैयारी है। पूर्व मंत्री द्वय मुकेश नायक, राजा पटेरिया ने कहा कि आज जिस तरह की गुटवाजी भाजपा में चल रही है वह आने वाले समय में उन्हीं के विनाश का कारण बनेगी। शहर अध्यक्ष मनु मिश्रा, प्रताप सिंह, रंजीता गौरव पटेल, मनीषा दुबे, संजय चौरसिया, राजेश तिवारी, राशु चौहान, रजनी ठाकुर, सुषमा विक्रम सिंह, निधि श्रीवास्तव, लक्ष्मण सींग, भगवानदास चौधरी, परम यादव, राजेन्द्र बिदौल्या, रोहन पाठक, गोविंद भायल, मंजीत यादव, राजा राय, भूपेन्द्र अजमानी, सोनू जैन, आशुतोष शर्मा ने भी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जनता शिवराज फरेवी मामा की भ्रमित करने वाली माया को पहचान चुकी हैं चुनाव आते ही फर्जी घोषणाओं की भाजपा सरकार झड़ी लगा रही है। इस अवसर पर केके वर्मा, राव बृजेन्द्र सिंह, कमला निषाद, संध्या नायक, अमिता सिंह, संगीता श्रीधर, मुख्तार जाफरी, शुभम तिवारी, शमीम कुरैशी, बब्लू भट्ट, अजय जाटव, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, आशीष पटेल सहित समस्त नगर के पार्षद एवं जिले के समस्त ब्लाक अध्यक्षों, मंडलम प्रभारी, सेक्टर प्रभारी सहित हजारो कांग्रेस जनों की उपस्थिति रहीं।

Post a Comment

0 Comments