Ticker

6/recent/ticker-posts

महर्षि स्कूल आरटीओ ऑफिस मार्ग पर रफ्तार का कहर.. बोलेरो पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान.. एक घायल को जिला अस्पताल में इलाज जारी, एक अन्य मौके से भागा.. जबलपुर नाका पुलिस जांच में जुटी..

 बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत 

दमोह। पिकअप बोलेरो तथा बाइक सवारों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत के साथ रफ्तार का कहर देखने को मिला है। भीषण सड़क हादसे में बाइक चला रहे युवक की सिर फटने से दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि बाइक चालक यदि हेलमेट पहने होता तो शायद यह हालत नहीं होती।

यह पूरा घटनाक्रम देहात थाना क्षेत्र अंर्तगत जबलपुर नाका चौकी के महर्षि स्कूल आरटीओ ऑफिस मार्ग लाडन बाग के पास का बताया जा रहा है। जहा रविवार रात बाइक से दमोह तरफ आ रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार पिकअप बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे सीसी रोड पर सिर के बल गिरने के साथ बाइक सवार दूर उछल गए। दर्दनाक हादसे में पप्पू उर्फ दीनदयाल कोरी 45 वर्ष के सिर में गंभीर चोट आने और अत्यधिक रक्तस्त्राव होने लगा। बाद में उसे जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। 

पप्पू उर्फ दीनदयाल दमोह जनसंपर्क कार्यालय में पदस्थ शारदा प्रसाद कोरी के छोटे भाई बताये जा रहे है। जो दो अन्य साथियों के साथ बाइक से किल्लाई तरफ से दमोह वापस लौट रहा था। इस हादसे के बाद बाइक सवार घायल भगवानदास रैकवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं के साथ एक अन्य युवक के भी बैठे होने की जानकारी सामने आई है एक्सीडेंट के बाद हल्की फुल्की खरोच आने की वजह से मौके से रफूचक्कर हो गया।

घटना के बाद मौके पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस पहुंची लोगों से जानकारी ली और दुर्घटनाग्रस्त दोनो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। इधर दीनदयाल का शव जिला अस्पताल परिसर स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है। सोमवार को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम उपरांत सब परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। इस दुखद घटना क्रम से कोई परिवार तथा जनसंपर्क परिवार में शोक व्याप्त है।
ओम शांति शांति शांति.. 
 

Post a Comment

0 Comments