Ticker

6/recent/ticker-posts

फेसबुक पर नकली एसआई के माया जाल में फंसी युवती ने लाखों रूपए गंवाए.. मोबाईल पर चैट करने वाला जबेरा का एसआई अमित सिंह की जगह सुरक्षा गार्ड निकला.. जबलपुर पुलिस ने नकली पुलिसकर्मी को पकड़कर वर्दी, मोबाईल जब्त किया..

नकली पुलिसकर्मी को पकड़कर वर्दी,मोबाईल जब्त..
जबलपुर। जबलपुर की घमापुर पुलिस ने एक नकली पुलिस वाले को पकड़कर उसके पास से पुलिस की नकली वर्दी बेल्ट सहित अन्य सामग्री बरामद की है। दरअसल यह नकली पुलिसकर्मी खुद को जमीरा थाने में पदस्थ एसआई अमित सिंह बताकर लोगों फ्राड करता था। फेसबुक पर थानेदार की वर्दी वाली फोटो देखकर जबलपुर की एक युवती इसके मायाजाल में ऐसी उलझी की उसने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। मोबाइल पर इनकी आपस में बातचीत भी हो रही लगी और फिर नकली पुलिसकर्मी युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से जमीन खरीदने के नाम पर अपने खाते में हजारों रुपए ट्रांसफर भी करा लिए। 
बाद में जब युवती की इससे मुलाकात हुई तो उसके होश उड़ते देर नहीं लगी। क्यों कि यह उसके सपनों का राजकुमार नहीं बल्कि कोई देहाती गवार युवक था। युवती को जब अपने साथ फेसबुक द्वारा किए गए फ्राड का अहसास हुआ तो उसने जबलपुर की घमापुर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने उपरोक्त युवक के मोबाइल की सीएसआर की जांच करा कर जब उसे पकड़ा तो जबेरा थाने में पदस्थ एसआई अमित सिंह की बजाए मुहली निवासी भागीरथ चौधरी निकला। जो संजीवनी नगर में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। घमापुर पुलिस ने उस पर धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर उसका मोबाइल ड्रेस सहित अन्य सामग्री चक्कर के कोर्ट में पेश किया है।

Post a Comment

0 Comments