Ticker

6/recent/ticker-posts

चर्चित कलू ठेकेदार हत्याकांड के चार आरोपी भोपाल के विशाल हाइट् से पकड़े गए.. दस दस हजार के ईनामी बदमाशों को भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार करके दमोह पुलिस को सौंपा.. मामले में जल्द ही बड़े खुलासे की उम्मीद जगी..

कलू ठेकेदार हत्याकांड के चार आरोपी पकड़े गए..

भोपाल। दमोह के कोतवाली थाना अंतर्गत राधा रमण मंदिर के समीप मछली ठेकेदार कलू रैकवार की पिछले दिनों चाकू गोली मारकर नृसंश हत्या कर दिए जाने के चार आरोपी भोपाल में पकड़े जाने के बाद दमोह पुलिस के हवाले कर दिए जाने की खबर सामने आई हैं। जल्द ही दमोह एसपी इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकते है।
भोपाल के अयोध्या नगर क्षेत्र मैं स्थित विशाल हाइट्स अयोध्या नगर थाना तथा पिपलानी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दमोह के कलू ठेकेदार हत्याकांड के दस दस हजार रुपए के चार फरार आरोपियो को विशाल हाइट्स से पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों के नाम दीपक बसोर, मथुरा बसोर, राहुल यादव एवं सौरभ वंशवर्ती बताए जा रहे है। 

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह ही यह चारों आरोपी भोपाल पहुंचे थे। जिसकी सूचना भोपाल की पिपलानी थाना पुलिस को लगने पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई तो इनकी लोकेशन अयोध्या नगर क्षेत्र में मिली। जिस के बाद अयोध्या नगर पुलिस को भी सूचना दी गई और दोनों थाना पुलिस ने विशाल हाइट क्षेत्र से घेराबंदी करके चारों आरोपियों को पकड़ने में देर नहीं की। इन आरोपियों में से एक आरोपी का रिश्तेदार यहां पर रहता था जिनके यहां पर यह पहुंचे थे। आरोपियों के पकड़े जाने की सूचना दमोह पुलिस को दिए जाने के बाद शनिवार शाम दमोह पुलिस भोपाल से इन को लेकर दमोह रवाना हो गई है। अब दमोह में पुलिस पूछताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद की जा सकती है।
6 मई को दिनदहाड़े हुई थी कलू ठेकेदार की हत्या..

उल्लेखनीय है कि दमोह के कोतवाली अंतर्गत राधारमण मंदिर क्षेत्र में 6 मई की शाम मछली ठेकेदार कलू रैकबार की चाकू से हमला करके तथा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव भरे हालात निर्मित हो गए थे। जगह-जगह पुलिस बल को तैनात करके पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया था वही 7 मई को हजारों की संख्या में लोग अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे।
 दस दस हजार रुपए का इनाम घोषित हुआ था..

इधर घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। बाद में एसपी राकेश कुमार सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस दस हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। आरोपी नामजद हो जाने के बाद उनके संभावित ठिकानों एवं रिश्तेदारों के अलावा मोबाइल लोकेशन के आधार पर हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा तलाश की जा रही थी।
 दमोह एसपी जल्द कर सकते है बड़ा खुलासा..
कलू ठेकेदार हत्याकांड के 4 आरोपियों की भोपाल से गिरफ्तारी के बाद दमोह ज़पी आरोपियों से पूछताछ के बाद जल्द मामले में बड़ा खुलासा कर सकते है। दरअसल इस हत्या के पीछे कौन लोग रहे हैं तथा उनकी क्या मनसा रही है इसको लेकर दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वजह का पता लग सकेगा। अब जबकि आरोपी भोपाल से दमोह पहुंच चुके है ऐसे में हत्याकांड की वजह से लेकर पर्दे के पीछे वारदात को कराने वालों के जल्द खुलासे की उम्मीद की जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments