Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह पथरिया मार्ग मुश्कीबाबा क्षेत्र में रफ्तार का कहर.. ट्रक की चपेट में आने से मासूम बालक की मौत.. इधर जिला अस्पताल के आईसीयू में जबरन घुसने की कोशिश महंगी पड़ी.. नर्स की शिकायत पर मरीज के परिजन पर FIR..

ट्रक की चपेट में आने से 9 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

 दमोह। तीन गुल्ली से मलैया मील होते हुए पथरिया जाने वाले मार्ग पर मुस्की बाबा के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ जाने से 9 साल के बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम मुस्की बाबा क्षेत्र से निकाल रहे एक ट्रक ने एक बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान तेज सिंह राजपूत के बेटे यश 9 वर्ष के रूप में हुई है। घटना की जानकारी लगने पर सागर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां रविवार को पोस्टमार्टम उस्ताद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।
स्थानी निवासियों का कहना है कि दिनभर यहां से भारी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है लेकिन सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से वाहन तेज रफ्तार से निकलती रहती है जबकि आसपास आवासी क्षेत्र होने की वजह से बच्चों से लेकर राहगीरों का आना जाना लगा रहता है ऐसे में आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इस मार्ग से भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने तथा गति अवरोधक बनवाए जाने की मांग लोगों द्वारा की गई है।

आईसीयू की स्टॉफ नर्स ने दर्ज कराई एफआईआर
दमोह जिला अस्पताल में मरीज के परिजनों द्वारा आई.सी.यू. में जबरन घुसने का प्रयास किया जाने, बाहर जाने को कहने पर राजनैतिक दबदबा दिखाने की कोशिश करते हुए सिस्टर के साथ दुर्व्यवहार और हाथ मरोड़ने जैसी हरकत करने के मामले की शिकायत किए जाने पर पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किए जाने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए शासकीय कार्य में बाधा, हिंसा एवं चिकित्सा सुरक्षा अधिनियम के तहत धाराएं लगाई है

Post a Comment

0 Comments