Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर फिर दिखा रफ्तार का जान लेवा कहर.. ईद की खुशियां मातम में बदली.. बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर हालत में जबलपुर रैफर.. हेलमेट पहने होता तो शायद बच सकती थी जान..

रफ्तार का कहर, बाइक सवार की दर्दनाक मौत..

दमोह। खराब सड़क पर आए दिन जानलेवा दुर्घटनाओं के कारण चर्चा में बने रहने वाले दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर ईद के दिन एक बार रफ्तार का जानलेवा कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार बाइक सवार युवक अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे पड़े  बाइक से टकराने के बाद ऐसा गिरा कि दोबारा नहीं उठ सका।
जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत  फलको नाला के अंधे मोड पर शनिवार को एक बार फिर दिल दहला देने वाले भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक काल कलवित हो गया। प्राप्त  अनुसार जबेरा सिग्रामपुर के बीच फलको नाला के मौड़ पर सड़क से लगे रखे सीमेंट के ढुलगा से टकरा कर बाइक क्रमांक सीजी 04 एनएच 9672 सवार टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। दर्दनाक हादसे में आशिक पिता इंदु खान 24 वर्ष निवासी मुवार चौकी बनवार थाना नोहटा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं बाइक पर पीछे बैठा सरफराज गंभीर रूप से घायल हो गया।
एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर सिग्रामपुर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है वही घायल को 108 की मदद से उपचार के लिए कटंगी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर कटंगी से जबलपुर रेफर किया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे सिग्रामपुर चौकी आरएस रिछारिया ने बताया कि मर्ग कायम कर शव पंचनामा के लिए जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। ईद के दिन सामने आए इस घटनाक्रम से ईद की खुशियां जहां मातम में बदली हुई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वही मृतक युवक के सिर में आई गंभीर चोटों के हालात को देखकर लोगों का कहना है कि यदि हेलमेट पहने होता तो शायद जान बच सकती थी। सिग्रमापुर से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments