Ticker

6/recent/ticker-posts

कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने पद भार ग्रहण करते ही सक्रिय कार्य शैली दिखाई.. कलेक्टर कार्यालय की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण, जिला अधिकारियों के साथ बैठक.. मीडिया से रूवरू हुए, जिला सहकारी बैंक प्रशासक का पदभार ग्रहण किया..

कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने पदभार ग्रहण किया
दमोह। कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने आज पदभार ग्रहण करने के साथ ही कार्यालय का निरीक्षण, अधिकारियों तथा पत्रकारों से मुलाकात की। इसी के साथ जिले में चल रहे विकास कार्य योजनाओं के क्रियांवयन पर ध्यान देने की शुरूआत करके यह साफ संकेत दे दिए की अब पहले से बेहतर करने के प्रयास किए जाएगे।

कलेक्टर ने पदभार ग्रहण करने के बाद कलेक्टर कार्यालय की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान एडिशनल कलेक्टर नाथूराम गौड़ एसडीएम गगन बिशेन विशेष रूप से मौजूद रहे। वहीं अपर कलेक्टर नाथूराम गौड़ एवं एसडीएम गगन बिसेन ने सर्किट हाऊस पर पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर जनसंपर्क अधिकारी वाए ए कुरैशी भी मौजूद थे।

सहकारी बैंक के प्रशासक का पदभार ग्रहण किया..कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने आज जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित दमोह के प्रशासक का पदभार भी ग्रहण कर लिया है। अत प्रशासक के नाम से संबोधित होने वाले समस्त कार्यालयीन शासकीय अर्द्धशासकीय पत्र व्यवहार कलेक्टर एवं प्रशासक जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित दमोह के पद एवं नाम से संबोधित किये जाये।
पात्र हितग्राही योजनाओ के लाभ से वंचित न हो.. नवागत कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने आज पदभार ग्रहण करने के बाद जिला अधिकारियों की आयोजित बैठक में सभी से परिचय प्राप्त करते हुए कहा है कि अच्छे से कार्य कर रहे हैंए इसे कन्टीन्यू रखें। उन्होंने कहा पात्र हितग्राही योजनाओ के तहत लाभ से वंचित ना होए यह सभी अधिकारी सुनिश्चित करेंगे। 

बैठक में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह सीईओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव एडिशनल कलेक्टर नाथूराम गौंड़ एडिशनल एसपी शिवकुमार सिंह एसडीएम गगन बिशेन सहित जिला अधिकारी मौजूद रहे।

 पत्रकारों से चर्चा करते हुए नवगत कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कहा कि दमोह जिले में हमारी पूरी टीम की कोशिश यही रहेगी कि ज्यादा से ज्यादा अच्छे से काम करें और जो हितग्राही मूलक जो भी योजनाएं है उसमें लोगों को भटकना ना पड़े यही हमारी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा जो सर्विस डिलीवरी से संबंधित चीजें रहती है उस पर मुख्य रुप से ध्यान दिया जायेगा। दमोह क्षेत्र सूखा क्षेत्र भी है जिससे पेयजल की समस्या रहती है उस पर भी जरूर काम किया जाएगा। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कहा मेरी कोशिश यही रहेगी जो भी समस्या है उनका त्वरित गति से निराकरण किया जाएगा और जितने भी विभाग के कार्य लंबित है उनमें तेजी से काम किया जायेगा।
 

Post a Comment

0 Comments