Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मृत युवक कि नहीं हो सकी पतासाजी.. हत्या करके फेंका या हादसा ? तेन्दूखेड़ा पुलिस जांच में जुटी.. इधर IPL मैच पर क्रिकेट का सट्टा खिला रहे दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा.. लाखों के हिसाब की सट्टा बुकिंग की डायरी भी जब्त..

अज्ञात मृत युवक कि नहीं हो सकी पतासाजी
दमोह तेन्दूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने या फिर हत्या करके अज्ञात युवक को चलते वाहन से फेंक दिए जाने जैसे हालात के शिकार एक युवक का शव मिलने के बाद अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना पुलिस को गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि जबलपुर मार्ग पर पंडा बाबा के आगे मुख्य मार्ग पर एक शव पड़ा हैं जिस की किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हुई हैं। जानकारी लगते ही मौके पर तेन्दूखेड़ा पुलिस पहुची और पँचनामा कार्यवाही करके शव को तेंदूखेड़ा में रखवाया गया हैं। 
मौके पर पहुचे उपनिरीक्षक उमेश करोलिया ने बताया कि मृतक के संबंध में आसपास के थानों में जानकारी दी गई है। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन मृतक की कोई पहचान नहीं हो सकी। सूत्रों की मानें तो मृतक के साथ यह घटना रात्रि के समय हुई हैं।तेन्दूखेड़ा टीआई बीएल चोधरी ने बताया कि युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी जिसके कारण उसकी मौत हो गई हैं। लेकिन सवाल तब भी यही उठ रहा है कि उपरोक्त अज्ञात युवक तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड पर कहा से कैसे पहुचा। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की खबर

IPL सट्टा खिला रहे दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
दमोह। कोतवाली पुलिस ने बुधवार रात आईपीएल के राजस्थान तथा पंजाब के मैच के दौरान क्रिकेट का सट्टा खिला रहे दो युवकों को हिरासत में लेकर उनकी कंपनी से दो मोबाइल और 7000 रूपये की राशि जब्त की है। आरोपियों के कब्जे से लाखों के हिसाब की सट्टा बुकिंग की डायरी भी जब्त की गई है। कोतवाली थाना प्रभारी विजय सिंह राजपूत ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित करके 5 अप्रैल की रात IPL मैच राजस्थान विरुद्ध पंजाब के दौरान मोबाईल से 1 लाख 34 हजार रुपये का हारजीत का दाव लगाकर सट्टा खिला रहे आरोपी गनेश चक्रवर्ती निवासी शोभानगर एवं रिंकू यादव निवासी सिविल वार्ड 7 दमोह को पकड़ने के बाद कार्यवाही की गई है।
आरोपियों के विरुद्ध थाना कोतवाली में सट्टा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया गए। आरोपियों के कब्जे से 7000 रूपये नगद दो वीवो एड्राईड कंपनी के मोबाईल के जप्त किये गये। मामले में कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी कोतवाली विजय राजपूत, उनि रोहित द्विवेदी, प्रधान आरक्षक अनिल गौतम, आरक्षक नवीन आरक्षक देशराज कृष्णयोगेन्द्र यादव आरक्षक ओमप्रकाश आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments