Ticker

6/recent/ticker-posts

लव सेक्स और धोखा.. ऐसे आशिक आवारा से बच के रहे.. इंस्टाग्राम फेसबुक व्हाट्सएप सोशल मीडिया के मकड़जाल में उलझी युवतियां.. शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करना महंगा पड़ा.. पुलिस ने प्रेमी को पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया, कोर्ट ने भेजा जेल

 शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण

दमोह। एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर शादी के सपने दिखाकर भगा ले जाने वाले आवारा आशिक द्वारा शारीरिक शोषण करके मारपीट किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। प्रेमी के चुंगल से जान बचाकर भागी युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं कोर्ट में पेश किए जाने पर उसे जेल भेज दिया गया है

यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि जबेरा थाना अंतर्गत प्यार में धोखा और शादी के वायदे पर कुठाराघात का ऐसा घटनाक्रम है जोहर उस युवती के लिए सबक लेने वाला हो सकता है जो अपने प्रेमी के बहकावे में आकर अपनी बदनामी की चिंता किए बिना मां-बाप का घर छोड़ कर बिना सोचे समझे भाग जाती है। लेकिन अंत में अधिकांश मामलों का अंजाम इसी तरह का सामने आता है। 

मामलादमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत का है जहा एक 18 साल की युवती अपने प्रेमी के दिखाए सब्ज वाग बैग पर भरोसा करके उसके साथ पिता के घर से रफू चक्कर हो गई। दोनों करीब 10 दिन तक घर से बाहर साथ मे रहे इस दौरान प्रेमी द्वारा युवती का लगातार शारीरिक शोषण किया गया। इस दौरान जब भी युवती ने शादी की बात कही तो युवक टाला मटोली करने लगा। इसी पर से हुए विवाद में  युवक ने युवती का गला दबाते हुए सर पर पत्थर मारकर जान लेवा हमला कर दिया। जिसके बाद प्यार में अंधी हो चुकी युवती की आंखें खुलते देर नही लगी। उसने घायल हालत में ही जान बचाकर भागते हुए परिवार जन को मोबाइल पर अपनी आप बीती सुनाई।

परिवार जन युवती को इलाज कराने जबेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के बाद थाना जबेरा पहुचे। जहा महिला पुलिस अधिकारी एसआई सुरभि चौहान ने पीड़ित युवती के कथन दर्ज किये। आरोपी ब्रजेश पर आईपीसी की धारा 376 (2)n, 366, 344, 323, 324, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया गया है। जबकि इसके पूर्व परिवार जनों द्वारा युवती की गुमशुदा होने की रिपोर्ट 10 अप्रैल 2023 को दर्ज कराई गई थी। जिस पर युवती को दस्त्याव कर आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

Post a Comment

0 Comments