Ticker

6/recent/ticker-posts

मामूली बात पर गुस्साए पति ने पत्नी की जान लेने के बाद रेल ट्रैक पर खुद की जान देने की कोशिश की.. पवित्र रमजान माह में दुखद ह्रदय विदारक घटनाक्रम सामने आने से परिजन गमगीन, पड़ोस में भी मातम पसरा.. पुलिस जांच में जुटी..

 पत्नी की जान लेने के बाद खुद की जान देने की कोशिश

दमोह। गुस्से में घरेलू हिंसा के चलते एक महिला की जान चली गई तथा उसके पति के अंग भंग हो जाने से हालत गंभीर हालत में इलाज रत रहने का घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है वही इस दुखद घटना क्रम की जानकारी लगते ही परिजनों से लेकर पड़ोसियों तक के बीच मातम पसरा हुआ है। 

दमोह जिले के हिंडोरिया थाना अंतर्गत बांदकपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक व्यक्ति ने रेल ट्रैक पर जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। उसका एक हाथ ट्रेन की चपेट में आने से कट गया है। वही दोनो पैरो सहित सिर, चेहरे आदि में भी गंभीर चोट आई है। लेकिन समय रहते उसे जिला अस्पताल पहुचा दिए जाने तथा उपचार शुरू हो जाने से फिलहाल उसकी जान बच गई है।घायल मोहसिन खान 30 वर्ष हिंडोरिया क्षेत्र के वार्ड क्रमांक सात निवासी बताया गया है। जो पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था।

 बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में गुस्साए मोहसिन ने पहले अपनी पत्नी तोफिर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह खुदकशी करने बांदकपुर रेलवे ट्रेक पर पहुच गया। फिलहाल गंभीर हालत में मोहसिन को जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर कर दिया गया है। अस्पताल में उसने गुस्से में आकर गला दबाकर पत्नी की हत्या कर देने की बात को भी स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। हिंडोरिया थाना पुलिस ने वार्ड नंबर 7 में पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए तोफीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रमजान माह में सामने आए दुखद घटना घटनाक्रम ने पड़ोसियों से लेकर परिजनों तक को झकझोर कर रख दिया है।

Post a Comment

0 Comments