Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त की ट्रेप कार्यवाही से पंजीयक कार्यालय में हड़कंप.. दस हजार रुपये की रिश्वत लेते छिंदवाड़ा के जिला पंजीयक कार्यालय के लिपिक रंगे हाथों पकड़े गए.. लाइसेंस रिनुअल कराने मांग रहे थे 25000 रुपये की रिश्वत..

लोकायुक्त ने दस हजार रु की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने आज छिंदवाड़ा के जिला पंजीयक कार्यालय में पहुचकर ट्रेप कार्रवाई करते हुए   सहायक ग्रेड वन देवी प्रसाद ग्यासवंशी को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है।

लोकायुक्त जबलपुर के डीएसपी स्वप्निल दास के नेतृत्व में सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंची लोकायुक्त टीम द्वारा जिला पंजीयक कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेट बंद देवी प्रसाद ग्यासबंसी को इंद्र कुमार साहू से ₹10000 रिश्वत के रूप में लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। 

दरअसल पिछले दिनों प्रार्थी इंद्र कुमार साहू द्वारा जबलपुर लोकायुक्त एसपी को लिखित आवेदन देकर शिकायत की गई थी पंजीयक कार्यालय के लिपिक देवी प्रसाद के द्वारा उनके सर्विस प्रोवाइडर लाइसेंस को रिन्यूअल कराने के बदले में ₹25000 की रिश्वत मांग रहे हैं। जिसके बाद लोकायुक्त द्वारा बिछाए गए जाल में आज रिश्वतखोर बाबू को फसते देर नहीं लगी। ₹10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है वही कार्यवाही जारी है।

Post a Comment

0 Comments