Ticker

6/recent/ticker-posts

विधानसभा चुनाव लड़ने वाली शब्बो बुआ के चेले मिक्की किन्नर का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला.. पुलिस जांच तथा मोबाइल कॉल डिटेल से बड़े खुलासे की उम्मीद.. मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए लगाए गंभीर आरोप..

 मिक्की किन्नर का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला.. 

दमोह। शहर के एक किन्नर का शव सूने घर मे फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैलते देर नही लगी। मामले कि सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी तथा प्रारंभिक जांच के बाद वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफएसएल टीम को सूचना दी गई है। इधर मौके पर किन्नर समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंच गए हैं। वहीं मृतक किन्नर की परिजनों द्वारा गंभीर आरोप लगाकर हंगामा किया गया है।

5 साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में ताल ठोकने वाली किन्नर शब्बो बुआ के चेले मिक्की किन्नर का शव फांसी के फंदे पर झूलते हुआ मिला है। शहर के शोभा नगर क्षेत्र में सोमवार को घटनाक्रम सामने आया है। यहां निवास रत शब्बो किन्नर का कहना है कि वह अपने अन्य चेलो के साथ बस्ती गई थी जबकि मिक्की किन्नर आज घर पर ही रुक गया था। बाद में उनके पास उसके फांसी लगा लेने की खबर पहुंची। जिसके बाद तुरंत ही वह सब घर वापस लौटे और पुलिस को सूचना दी। 

फिलहाल मिक्की किन्नर के फांसी लगा लेने की वजह साफ नही हो सकी है। लेकिन मिक्की के परिवार के लोगों को जानकारी लगने पर  आरोप-प्रत्यारोप के साथ हंगामे की कोशिश की गई है। आरोप है कि परिवार वालों तक से मिक्की को मिलने नहीं दिया जाता था। हो सकता है इसी प्रताड़ना के चलते उसने आत्मघाती कदम उठा लिया हो।  हालांकि मौके पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट आदि मिलने की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मृतक किन्नर के मोबाइल की घंटी बार-बार बजने से मोत मोबाइल कनेक्शन जोड़ा जा रहा है।

वही यहां मौजूद किन्नर समुदाय के लोग भी हालात तथा घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में पूरा मामला संदिग्ध बना हुआ है। पुलिस एफएसएल जांच तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद की जा रही है। मृतक मिक्की किन्नर के मोबाइल की काल डिटेल से भी बहुत कुछ खुलासे की उम्मीद की जा रही है। मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई है वह चर्चाओं का बाजार सरगर्म बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments