Ticker

6/recent/ticker-posts

नरसिंहगढ़ क्षेत्र में खाना बनाते समय टपरिया में भड़की आग से दो मासूम बच्चे जिंदा जले.. उपचार के पहले ही दोनो बच्चों की दर्दनाक मौत, पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुटी.. एसपी सहित एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची..

 टपरिया में भड़की आग से दो बच्चों की दर्दनाक मौत..

दमोह। देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी के ग्राम झिरा झिरी में शनिवार 11 बजे के करीब बेहद दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। यहां पर बाली पटेल के खेत में बनी टपरिया में अचानक आग भड़कने से दो छोटे-छोटे मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के वक्त दोनों मासूम गहरी नींद में सोए हुए थे जो कि उनकी चिता साबित हुई।

 प्रथम दृष्टया टपरिया में खाना बनाते समय आग भड़कने और इसी में जलकर मासूम बच्चों की मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी लगने पर नरसिंहगढ़ की चौकी प्रभारी मनोज यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक बच्चों के नाम बाबू रावत तीन माह तथा ऋषिका रावत तीन साल बताए गए है। इनके पिता भगवान दास रावत बंडा के निवासी बताए जा रहे हैं जो खेत पर टपरिया बनाकर रहते थे।  घटना के वक्त इनका पिता खेत पर चना काटने गया था वही माँ जानकी खाना बनाते समय अचानक लघुशंका के लिए लोटा लेकर चली गई थी इसी दौरान टपरिया में आग भड़कने से सब कुछ स्वाहा हो गया।
बताया जा रहा है कि क्या के पूर्व सरपंच वाली पटेल के खेत पर सिंचाई व अन्य कार्य भगवान दास रावत द्वारा अपने परिवार के साथ किया जाता था जिसके चलते वह खेत में टपरिया बना कर निवासरत था जहां पर शनिवार को खाना बनाते समय अचानक भड़की आग से दोनों बच्चे जिंदा जल गए। 
इस दर्दनाक घटनाक्रम की जानकारी लगने पर दमोह से एसपी राकेश कुमार सिंह और एएसपी शिव कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुचकर जानकारी ली और जांच के निर्देश दिए मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही हैशकील मुहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments