Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई.. रिटायर कोटवार के जरिए 12000 रुपये की रिश्वत लेने वाली महिला पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा.. किसान की जमीन का नक्शा पास कराने मांगी थी 15000 रुपये की रिश्वत..दोनो पर मामला दर्ज..


महिला पटवारी के साथ रिटायर कोटवार पर मामला दर्ज

जबलपुर। जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला पटवारी के साथ रिटायर कोटवार को एक किसान से जमीन का नक्शा पास कराने के बदले में ₹12000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद दोनों के खिलाफ कार्यवाही की है।

मामले में जबलपुर लोकायुक्त के अधिकारी सुरेखा परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 मार्च को पीड़ित किसान राजेंद्र श्रीपाल ने लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसपी से शिकायत की थी कि उनकी जमीन का नक्शा पास कराने के बदले में बरेला हल्का की पटवारी ममता मोटवानी ₹15000 रिश्वत की मांग कर रही हैं। इधर उक्त शिकायत के बाद ₹12000 में मामला तय हो गया तथा लोकायुक्त द्वारा बिछाए गए जाल में 12 हजार रूपए की रिश्वत लेते बरेला हल्का पटवारी ममता मोटवानी के फसने में देर नहीं लगी। 

हालांकि पटवारी रिश्वत यह रकम स्वयं लेने के बजाय रिटायर्ड कोटवार प्रकाश झरिया के जरिए ली थी। वही पकड़े जाने के बाद प्रकाश झारिया ने अपने बयानों में कहा कि पटवारी ममता मोटवानी उनके जरिए लेनदेन करती थी तथा बदले में उससे सो दो सौ रुपये दे देती थी। मामले में रिटायर कोटवार को सह आरोपी बनाया गया है जबकि पटवारी ममता मोटवानी को मुख्य आरोपी बनाते हुए कार्यवाही जारी है।

Post a Comment

0 Comments