Ticker

6/recent/ticker-posts

सुसाइड नोट लिखकर जबेरा क्षेत्र में पदस्थ बालाघाट निवासी पटवारी ने.. जबलपुर नाका स्थित सूने आवास में फांसी लगाकर जान दी.. इधर रात के अंधेरे में सागर जबलपुर रोड पर खड़े ट्रक से टकराए बाइक सवार की मौत.. हेमलेट पहने होता तो शायद बच सकती थी जान..

 जबेरा क्षेत्र में पदस्थ पटवारी ने फांसी लगाकर जान दी

दमोह। जबलपुर नाका क्षेत्र में निवासरत जबेरा तहसील क्षेत्र में पदस्थ बालाघाट निवासी पटवारी अजय वेद का शव सूने घर में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिलने से सनसनी के हालात बने रहे। जानकारी लगने पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बालाघाट में निवासरत परिजनों को सूचना दी गई।

 परिजनों के दमोह पहुंचने के बाद शुक्रवार को पंचनामा कार्रवाई करते हुए जबलपुर नाका चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी रामअवतार पांडे ने बताया कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने बीमारी से तंग आकर जीवन लीला समाप्त करने की बात लिखी है। बताया जा रहा है कि पटवारी अजय वेद लंबे समय से सिर से संबंधित बीमारी से परेशान था। जिसका इलाज भी उसका चल रहा था लेकिन राहत नहीं मिलने के बाद परेशान होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

रात के अंधेरे में खड़े ट्रक से टकराए बाइक सवार की मौत
 दमोह। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीजी कॉलेज के समीप देर रात बाइक सवार युवक खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे के तत्काल बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और कुछ देर बाद पहुंची हंड्रेड डाल 108 की मदद से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी।

मृतक युवक की पहचान सृजन पिता केएल तिवारी 28 वर्ष निवासी टण्डन बगीचा के तौर पर हुई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे नंबर प्लेट तथा रेडियम पट्टी भी नही थी। ऐसे में कहा जा सकता है कि रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़े रहने वाले वाहन किस तरह जानलेवा साबित होते हैं। वही युवक यदि हेलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

शुक्रवार को पुलिस ने पंचनामा पोस्टमाटर्म कार्यवाही करके सौप परिजनों को सौंप दिया है। दर्दनाक घटनाक्रम से तिवारी परिवार के साथ पूरे टंडन बगीचा क्षेत्र में गमगीन माहौल बना हुआ है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से पीजी कॉलेज और डॉक्टर संगतानी के सामने सड़क किनारे ट्रकों का जमावड़ा लगा रहता है इस वजह से दिन में भी हादसों की आशंका बनी रहती है वही रात के समय जिस ट्रक से बाइक सवार टकराया उसमें पीछे रेडियम संकेतक तक नहीं होना साफ तौर पर ट्रक मालक की लापरवाही को उजागर करता है। ऐसे में पुलिस को यहां सड़क किनारे खड़े रहने वाले ट्रक मालिको के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments