Ticker

6/recent/ticker-posts

दो पिस्टल कारतूस के साथ दो बदमाश पकड़े गए, पूछताछ में बड़े खुलासे की उम्मीद.. रामनवमी, रमजान की बेला में बारदात की फिराक में संवेदनशील क्षेत्र में घूम रहे थे.. इधर त्योहार के दौरान कोतवाली के सामने नशे में टुन्न पड़े युवक की चप्पलों से धुनकाई..

पर्व की बेला में पिस्टल कारतूस के साथ दो बदमाश पकड़े

दमोह। नवरात्र, रामनवमी तथा रमजान पर्व की वेला में जहां चारों तरफ धर्म में माहौल बना हुआ है वहीं बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं इसे ध्यान में रखकर एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर कोतवाली पुलिस द्वारा विशेष सजगता सक्रियता बरती जा रही है। यही वजह है कि वारदात के पहले बदमाशों पर पुलिस के शिकंजे का दौर जारी है।
कोतवाली पुलिस की टीम ने दो रिकॉर्ड सुदा बदमाशों को वारदात के पहले मुखबिर की सूचना पर पकड़कर उनके कब्जे से जो देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस इनसे पूछताछ करके इन हत्यारोपी प्राप्ति के सोर्स तथा अन्य हथियारों की बरामदगी के प्रयास में भी जुटी हुई है। सीताबावली क्षेत्र में नवरात्र अष्टमी की रात बाइक से घूमते पकड़े गए आरोपियों के नाम मागंज वार्ड 4 निवासी संदीप पटेल तथा परमसुख रैकवार बताए गए है। इनके पास से दो देशी पिस्टल दो जिन्दा कारतूस बरामद करने के साथ बाइक क्रमांक एम पी 34 एम के 4666 को भी जब्त किया गया है। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह राजपूत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पूर्व से भी अपराध पंजीबद्ध है वही अवैध हथियार मामले में उनके खिलाफ  25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर पूछताछ की जा रही है।
मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही में कोतवाली निरीक्षक विजय सिंह राजपूत, उप निरीक्षक रोहित द्विवेदी, सउनि साहब सिंह, प्रधान आरक्षक कलीम, आरक्षक नवीन, मनोज पाण्डेय, देशराज, कृष्णकुमार, नरेन्द्र, रूपनारायण, महिला आरक्षक साक्षी एवं शिखा का विशेष योगदान रहा।
 
कोतवाली के सामने शराबी युवक की चप्पलों से पिटाई..
दमोह पुलिस कोतवाली के सामने रामनवमी के दिन नशे में धुत पड़े एक युवक की चप्पलों से पिटाई की वीडियो सामने आई है। बताया जा रहा है नवरात्र के अंतिम दिनों तथा 31 मार्च क्लोजिंग के चलते शराब की कीमत काफी कम हो गई है यही वजह है कि सुबह 10:00 बजे शराब पी लेने के बाद उपरोक्त युवक कोतवाली के सामने पड़ा हुआ था। जिसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद उसकी मां ने वहां पहुंचकर चप्पलों से पिटाई कर दी और वहां खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया
 

Post a Comment

0 Comments