Ticker

6/recent/ticker-posts

तेंदूखेड़ा तेजगढ़ मार्ग पर रफ्तार का कहर.. इटारसी से राजघाट जा रही तूफान गाड़ी बराघाट पुल पर अनियंत्रित होकर पलटी, चार घायल एक जबलपुर रेफर.. इधर दमोह कोतवाली पुलिस ने तीन हजार रुपए का फरार इनामी बदमाश तथा स्थाई वारंटी को पकड़ा

 तूफान गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, चार घायल..

दमोह। तेन्दूखेड़ा दमोह मार्ग पर एक बात पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है खराब मौसम में तूफान की गति से भाग रही एक तूफान गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद बराघाट पुल पर पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात इटारसी से दमोह जिले के राजघाट निवासी ग्रामीणों को लेकर आ रही एक तूफान गाड़ी तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत बराघाट पुल पर अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे गाड़ी में सवार चार लोग अंदर ही फस कर रह गए। बाद में हंड्रेड डायल और 108 टीम के मौके पर पहुंचने पर मजदूरों को बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर तेंदूखेड़ा थाना पुलिस और टीआई बीएल चौधरी भी मौके पर पहुचे। हादसे में घायल 4 लोगों में राजघाट निवासी मानसींग पिता कल्याण सिंह लोधी, मनीष पिता शम्मू सिहं लोधी, बबलू पिता लखन सिंह लोधी तथा देवी सिंह पिता पहारी लोधी को तेंदूखेड़ा अस्पताल भिजवाया गया। 

जिनमें से एक गंभीर मानसिह को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि सभी लोग इटारसी से काम करके वापस अपने गांव राजघाट लौट रहे थे इसी दौरान पुल पर इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि गाड़ी पुल पर ही पलटी यदि गाड़ी पुल से नीचे गिरती तो बड़ी जनहानि हो सकती थी। देशराज घटनास्थल पर पहुंचने वाली पुलिस स्टाफ में टीआई बीएल चौधरी के अलावा उप निरीक्षक प्रदीप चौधरी और अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा। विशाल रजक की रिपोर्ट

कोतवाली पुलिस ने तीन हजार का फरार इनामी पकड़ा

दमोह। एसपी राकेश सिंह द्वारा फरार आरोपी एवं वारंटीयों की धरपकड़ हेतु दिए गए निर्देश के पालन में प्रभारी कोतवाली विजय राजपूत व टीम ने एक फरार आरोपी तथा एक वारंटी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।
 अपराध क्र. 8/22 धारा 457,380 ताहि. के फरार एवं 3000 रूपये के इनामी आरोपी गिण्डे उर्फ इमरान पठान पिता शेख इमाम एवं स्थाई वारंटी वारिस पिता गुलाम कुरैशी को गिरफ्तार किया गया।

 आरोपी के विरुद्ध थाना कोतवाली में पूर्व से मारपीट करने, अवैध हथियार रखने, गौवंश वध अधिनियम एवं चोरी नकब जनी के पूर्व से 12 अपराध पंजीबद्ध है। इनको पकड़ने में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. विजय राजपूत, उप निरीक्षक रोहित द्विवेदी,उप निरीक्षक प्रियंका पटैल, प्रधान आरक्षक डेलन, आरक्षक योगेन्द्र यादव, आरक्षक रुपनारायण, आरक्षक देशराज, आरक्षक कृष्ण कुमार, आरक्षक नरेन्द्र द्वारा सराहनीय कार्य किया गया।

             

Post a Comment

0 Comments