Ticker

6/recent/ticker-posts

जेल में चोरी की प्लानिंग करने के बाद बाहर आते ही बारदात.. बुलेट पर चलने के शौक ने बना दिया शातिर बदमाश.. पाटन पुलिस ने बुलेट चोरी में माहिर जबलपुर अनूपपुर क्षेत्र के चार युवकों के कब्जे से पांच बुलेट बरामद की...

चोरी की पांच बुलेट के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। जेल में रहकर चोरी की प्लानिंग करनी और बाहर आकर वारदात को अंजाम देने वाले बुलेट चलाने का शौक रखने वाले 4 बदमाशों को पाटन थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद इनके कब्जे से 5 बुलेट मोटर साइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी जबलपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों के अलावा अनूपपुर जिले के निवासी बताए गए हैं पूछताछ में इन से और भी वारदातों के खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई 5 बुलेट मोटर साइकिल के साथ इनकी चोरी में माहिर आरोपियों को पकड़ने में पाटन पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी की वारदातों को अंजाम देने की कहानी जेल में बंद आरोपियों द्वारा जेल के अंदर ही बनाई गई और फिर जेल से बाहर आकर घटनाओं को अंजाम दिया गया।

पाटन थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले रमन विश्वकर्मा जोकि पूर्व में भी चोरी की वारदातों के मामले में गिरफ्तार किया गया था उसको पुलिस द्वारा बुलेट से घूमते हुए पकड़ा गया। जब उक्त गाड़ी के दस्तावेज मांगे गए तो उसके द्वारा पुलिस को गुमराह किया गया। सख्ती से पूछताछ पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि बुलेट चोरी की है। साथ ही उसके साथी करमेता निवासी अंकित ठाकुर, अनूपपुर निवासी संदीप महतो और राहुल गुप्ता के साथ कुल पांच बुलेट चोरी करने की बात को स्वीकारा किया।

जिसके बाद टीम द्वारा कटंगी से अंकित ठाकुर, थाना गोहलपुर अंतर्गत किराए के मकान में रह रहे राहुल समेत अनूपपुर में दबिश देकर संदीप को पकड़ा गया। जिनके पास से बाकी की बुलेट जप्त की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें बुलेट पर घूमने का शौक था और बुलेट पर चलने से पुलिस भी उन्हें नहीं रोकती थी।  आरोपी राहुल गाड़ियों पर लॉक तोड़ने में माहिर था और वाहनों के लॉक तोड़ कर उन्हें डायरेक्ट कर साथियों को सौंप देता था। जिन्हें लेकर साथी मौके से फरार हो जाते थे। वही मुख्य आरोपी रमन ने बताया कि उसकी मुलाकात एक अन्य मामले में जेल में सजा के दौरान राहुल संदीप और अंकित से हुई थी और यहीं से उन्होंने वाहन चोरी करने की कहानी तैयार की थी। पूरे घटनाक्रम के खुलासे में नुनसर चौकी प्रभारी दुर्गेश मरावी और प्रदीप तोमर की भी उल्लेखनीय भूमिका रही। अभिषेक रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments